विश्व हिंदू परिषद, मालवा प्रांत की पत्रकार वार्ता आज प्रेस क्लब इंदौर में संपन्न हुई। पत्रकार वार्ता को विश्व हिंदू परिषद के प्रांत मंत्री सोहन विश्वकर्मा ने संबोधित किया पत्रकार वाता में प्रांत अध्यक्ष महेन्द्र  गुप्ता, प्रांत उपाध्यक्ष मुकेश जैन, प्रांत सह मंत्री एवं केन्द्रीय बैठक के महाप्रबंधक दिलीप जैन उपस्थ्ति रहे।

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की विश्व हिंदू परिषद की केंद्रीय प्रबंध समिति एवं प्रन्यासी मंडल की बैठक प्रतिवर्ष, वर्ष में एक बार होती है, इस बैठक में प्रांत टोली, क्षेत्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय प्रबंध समिती के पदाधिकारी एवं विश्व विभाग के पदाधिकारी उपस्थित होंगे। सौभाग्य से लंबे समय के बाद यह बैठक इंदौर में आयोजित हो रही है। बैठक दिनांक 29 दिसंबर 2022 से 2 जनवरी 2023 तक इंदौर के अग्रसेन महासभा भवन, बायपास पर होगी।

बैठक में मुख्य रूप से केन्द्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार, केन्द्रीय अध्यक्ष डॉ रविन्द्र नारायण सिंह, केन्द्रीय संगठन महामंत्री विनायराव, केन्दीय महामंत्री मिलिंद परांडे, राम जम्भूमि तीर्थ क्षेत्र के टस्टी चम्पतराय भी उपस्थित रहेगें। बैठक में आगामी समय में संगठन की कार्य योजनाओं पर विचार मंथन किया जाएगा। आवश्यक्ता पढ़ने पर महत्वपूर्ण विषयों पर प्रस्ताव भी पारित किए जा सकते है। बैठक में निर्णय लिए गए विषयों पर समय-समय पर पत्रकार वार्ता भी होगी, जिसमे पत्रकार बंधु सादर आमंत्रित रहेंगे।

Also Read : IMD Alert : भीषण ठंड के प्रकोप के बीच इन 10 जिलों में बरसेंगे बादल, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

बैठक की शुरुआत के पूर्व 28 दिसंबर 2022 बुधवर को शाम को 7ः30 बजे राजबाड़े पर केंद्रीय पदाधिकारियों के द्वारा अहिल्या माता की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा। वहीं इंदौर के समाज जनों के द्वारा केंद्रीय पदाधिकारीयों का नागरिक अभिनंदन भी किया जाएगा, इस कार्यक्रम में भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं समाज जन उपस्थित रहेंगे इस कार्यक्रम में भी पत्रकार बंधु सादर आमंत्रित हैं।