Indore : शराब की दुकानों पर बाहर की मदिरा बेचने पर हुई कड़ी कार्रवाई, निरस्त होगा लायसेंस

आबकारी के इंदौर अमले ने सहायक आबकारी आयुक्त राजनारायण सोनी के नेतृत्व में आज एक बड़ी कार्यवाई की है।

इंदौर(Indore) : आबकारी के इंदौर(Indore)अमले ने सहायक आबकारी आयुक्त राजनारायण सोनी(Rajnarayan Soni) के नेतृत्व में आज एक बड़ी कार्यवाई की है। मुखबिर की सूचना पर सहायक आबकारी आयुक्त राजनारायण सोनी की टीम अलसुबह से चंदन नगर शराब दुकान के आसपास मौजूद थी। सूचना के मुताबिक सुबह चार बजे बाहर से आई गाडी में धार जिले में बिकने वाली शराब आई जिसे दुकान खोलकर उसके अंदर रखा गया। इज़के बाद आबकारी की टीम जब पहुँची तो बड़ी मात्रा में दुकान से ये शराब मिली है।

Read More : MP News : CM शिवराज ने क्रिकेट कमेंटेटर सुशील दोषी की पुस्तक का किया विमोचन

नियम अनुसार दुकान का लायसेंस निरस्त होना चाहिए क्योंकि ये लायसेंस शर्तो का उल्लंघन है। मामले में जानकरी कलेक्टर मनीष सिंह को भी दी गई है। सहायक आबकारी आयुक्त राजनारायण सोनी ने इस बात की पुष्टि की है शराब बाहर की मिली है जिसे यह से नही बेच सकते है। नोटिस जारी किया जा रहा है जिसके बाद आगे की कार्यवाई करेंगे।

Read More : Cannes 2022 के रेड कारपेट पर लाल परी बनकर आई Hina Khan, दी Deepika Padukone को टक्कर

यदि दुकान पर लगे सीसीटीवी का डीवीआर जब्त किया जाए तो कई चौकाने वाले खुलासे होंगे क्योंकि इस दुकान पर काफी समय से बाहर की शराब लायसेंस शर्तो का उल्लंघन कर बेची जा रही थी। अब देखना होगा कि हमेशा सख्त निर्णय लेने वाले वरिष्ठ अधिकारी इस मामले में क्या कार्यवाई करते है। वैसे भी मुख्यमंत्री ने शराब माफियो पर कार्यवाई के निर्देश दिए हुए है।