Homeइंदौर न्यूज़इंदौर: स्टेट प्रेस क्लब मप्र, सजन प्रभा गार्डन में आयोजित करेगा हिंदुत्व...

इंदौर: स्टेट प्रेस क्लब मप्र, सजन प्रभा गार्डन में आयोजित करेगा हिंदुत्व पर राष्ट्रीय परिसंवाद

स्टेट प्रेस क्लब, मप्र ने सोमवार, दस जनवरी को शाम चार बजे सजन प्रभा गार्डन, विजय नगर पर हिन्दू और हिंदुत्व विषय पर राष्ट्रीय परिसंवाद का आयोजन किया है।

इंदौर। स्टेट प्रेस क्लब, मप्र ने सोमवार, दस जनवरी को शाम चार बजे सजन प्रभा गार्डन, विजय नगर पर हिन्दू और हिंदुत्व विषय पर राष्ट्रीय परिसंवाद का आयोजन किया है।

स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. के अध्यक्ष प्रवीण कुमार खारीवाल ने बताया कि हिन्दू शब्द की पुरातन परिभाषा ने देश-काल-राजनीति और मीडिया के साथ कई करवटें बदली हैं। वर्तमान में यह दोनों शब्द बेहद चर्चाओं में हैं। इसी को केंद्र बिंदु बनाकर परिसंवाद का आयोजन किया गया है।

must read: पुलिसकर्मियों में भारी नाराजगी: एकमुश्त दो लाख नहीं, ग्रेड पे 4600 ही किया जाए; पढ़े क्या हैं ग्रेड पे 4600?

परिसंवाद में राज्यसभा सदस्य एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहेंगे। गांधीवादी चिन्तक एवं सामाजिक कार्यकर्ता अनिल त्रिवेदी विषय प्रवर्तन करेंगे। वरिष्ठ पत्रकार हर्षवर्धन प्रकाश इस मौके पर श्री सिंह से सवालात करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह रविवार की रात इंदौर पहुँचे। शहर में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। श्री सिंह सोमवार को शहर युवक कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर का उद्धघाटन भी करेंगे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular