Indore: प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे इंदौर, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ की बैठक

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा अपने एक दिवसीय प्रवास पर इंदौर पहुंचे। जहाँ उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा की एवं नवनियुक्त पार्षदों का परिचय लिया।

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर इंदौर पधारे। जहाँ उन्होंने सर्वप्रथम वरिष्ठ भाजपा नेता स्व. विष्णु प्रसाद शुक्ला के उठावना एवं शोक बैठक में शामिल हुए. उन्होंने पुष्पांजलि अर्पित कर शोक व्यक्त किया एवं शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया।

जिसके पश्चात वे जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर पहुंचे और कार्यालय पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक की उसके पश्चात नवनियुक्त पार्षदों की परिचय बैठक भी ली। नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का स्वागत करते हुए कहा कि प्रदेश के शुभांकर अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश में कार्यकर्ताओं ने कमल ही कमल खिलाने का कार्य किया है। भाजपा कार्यकर्ता अन्य संगठन के कार्यकर्ताओं से भिन्न होता है हमारी पार्टी को पार्टी विद डिफरेंस कहा जाता है हमने भाजपा युवा मोर्चा में भी विष्णु शर्मा के नेतृत्व में कार्य किया है और अभी भी उन्हीं के मार्गदर्शन में कार्य करने का सौभाग्य मिल रहा है।

परिचय बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने नवनिर्वाचित पार्षदों को बधाई देते हुए कहा कि हम सभी ऐतिहासिक बहुमत से जीते हैं और जो पार्षद प्रत्याशी इस चुनाव में विजय प्राप्त नहीं कर पाए वे लगन से अपने क्षेत्र में कार्य करें। पार्षद अपने क्षेत्र में पार्टी, विधायक और महापौर का चेहरा होता है इस हेतु पार्षदों की जिम्मेदारी बढ़ जाती है पार्षदों को जनता की समस्याओं को हल कर परस्पर संवाद स्थापित करने का कार्य करना चाहिए।

Also Read: भारतीय रेलवे को मिली रफ़्तार, वंदे भारत ट्रेन ने ट्रायल के दौरान बनाया ये नया रिकॉर्ड 

पार्षदों को इस ओर भी ध्यान केंद्रित करना चाहिए कि अपने ऑफिस मैनेजमेंट को इस तरह तैयार करें कि आधुनिक दौर में सोशल मीडिया, एप या वेबसाइट के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच कर उनके प्रति अपनी जवाबदारी निश्चित करें एवं उनकी समस्या का समाधान हम किस बेहतर ढंग से कर सकते हैं, क्योंकि इंदौर किसी भी अभियान को आंदोलन बनाकर कार्य करता है जैसे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को हाथों हाथ लेकर इंदौर के जनप्रतिनिधियों एवं जनता ने लगातार स्वच्छता में नंबर वन बनाया है।

इस अवसर पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव, आई डी ए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, ग्रामीण अध्यक्ष राजेश सोनकर, राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, विधायक मालिनी गौड़, आकाश विजयवर्गीय, पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा, सुदर्शन गुप्ता, पूर्व आई डी ए अध्यक्ष मधु वर्मा, सभापति मुन्नलाल यादव, महामंत्री सुधीर कोल्हे, सविता अखंड समस्त नवनिर्वाचित पार्षद एवं मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे।