Indore: शेराटन ग्रैंड पैलेस में मेहमानों के लिए विशेष इंतजाम, कोरोना प्रोटोकॉल का पालन

इंदौर, 5 जनवरी 2022: नए साल की शुरुआत के साथ ही इंदौर में कोरोनावायरस महामारी ने फिर से अपने पैर पसारना शुरू कर दिया है। ऐसे में पुनः एक बार सभी को कोविड सावधानियों का ख़ास ख्याल रखना ज़रूरी हो गया है, फिर चाहे कही खरीददारी करने जाने की बात हो, काम पर जाने की या बाहर खाना खाने जाने की।

इसी बात का विशेष ध्यान रखते हुए इंदौर के सुप्रसिद्ध होटल शेराटन ग्रैंड में भी अपने मेहमानों की सुरक्षा और कोविड संबंधी सावधानियों को लेकर अधिक सजगता बरती जा रही है और संक्रमण को रोकने हेतु विशेष कदम भी उठाए जा रहे हैं। मेहमानों के लिए मास्क, सैनीटाइज़र और उनके तापमान की जांच करने के साथ ही सभी कर्मचारियों की नियमित जांच और मास्क और ग्लव्स के उपयोग पर हमेशा की तरह जोर दिया जा रहा है। बैठक व्यवस्था में भी दो गज़ दूरी का पालन किया जा रहा है जिससे की संक्रमण फैलने का खतरा कम से कम रहे।

ALSO READ: कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस: ओलावृष्टि से हुए नुकसान का तत्काल मुआवजा दे सरकार

शेराटन ग्रैंड पैलेस होटल के जनरल मेनेजर श्री रोहित बाजपाई ने कहा, “शेराटन ग्रैंड पर हम हमेशा से ही अपने मेहमानों की सुरक्षा को लेकर सावधान रहे हैं। ऐसे में अगर कोई भी अपने घर से बाहर निकल कर कही खाना खाने जाने का सोचते हैं, तो वो निश्चिन्त होकर शेराटन ग्रैंड पर आ सकते हैं क्यूंकि यहाँ हम हर सावधानी बरत रहे हैं और एक पूर्ण रूप से सुरक्षित माहौल प्रदान कर रहे हैं।”

शेराटन ग्रैंड पर नए साल की पार्टी में भी इन सारी बातों का ध्यान रखा गया था और नियॉन थीम पर पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी में लाइव मनरंजन के साथ ही सबसे बड़ा शाकाहारी बुफे परोसा गया था। अपनी सजावट को कुछ हटकर बनाने के लिए रेस्टोरेंट में ‘2022’ दोनट्स से बनाया गया था। साथ ही मास्करेड पार्टी भी थी जिसमें मेहमान चेहरे पर सुन्दर मास्क लगाकर पार्टी में शामिल हुए।