Indore : रेनो इंडिया ने खोली दो नई डीलरशिप, काइगर मॉडल ईयर 22 को किया लॉन्च

पिछले साल रेनो इंडिया ने अपनी 10वीं वर्षगांठ समारोह के एक हिस्से के रूप में काइगर RXT(O) वेरिएंट को लॉन्च किया था, जिसे MT और X-TRONIC CVT ट्रांसमिशन में 1.0L टर्बो के साथ-साथ बेहद आकर्षक कीमतों पर पेश किया जाएगा।

इंदौर: भारत में नंबर एक यूरोपीय ब्रांड, रेनो ने आज इंदौर में दो नई डीलरशिप सुविधाओं के शुभारंभ के साथ इंदौर में अपनी नेटवर्क के दायरे का और विस्तार किया है। रेनो इंदौर ईस्ट बिजलपुर स्क्वायर, ए.बी. रोड में स्थित है, जबकि रेनो इंदौर वेस्ट सुखदेव नगर एयरपोर्ट रोड में स्थित है। कंपनी ने 5.84 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर इंदौर में काइगर MY22 एडिशन को भी लॉन्च किया। सुधीर मल्होत्रा, वाइस प्रेसिडेंट–सेल्स एंड मार्केटिंग, रेनो इंडिया ने नई रेनो इंदौर ईस्ट डीलरशिप का उद्घाटन किया और इंदौर में रेनो काइगर MY22 को ग्राहकों के लिए पेश किया।

नई डीलरशिप सुविधाएं इंदौर तथा इसके आसपास के इलाकों के समझदार ग्राहकों को रेनो इंडिया के सबसे बेहतर उत्पादों एवं सेवाओं की पेशकश करेंगी। दो नए डीलरशिप के उद्घाटन के साथ, अब मध्य प्रदेश में कंपनी के कुल आउटलेट की संख्या 27 हो गई है। पूरे भारत में रेनो के 500 से अधिक सेल्स और 530 से ज्यादा सर्विस टचपॉइंट का मजबूत नेटवर्क मौजूद है, जिसमें पूरे देश में 250 से ज्यादा वर्कशॉप ऑन व्हील्स और WOWLite लोकेशंस शामिल हैं।

Must Read- देश में पैर पसार रहा Corona, जयपुर फिर बना एपिसेंटर

रेनो इंदौर ईस्ट अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित 3S डीलरशिप है जो 283, बिजलपुर स्क्वायर, ए.बी. रोड पर स्थित है, जहां पूरी तरह से एकीकृत वर्कशॉप फैसिलिटी मौजूद है जो 14300 वर्ग-फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है। शोरूम का आकार 4500 वर्ग-फुट है जिसमें डिस्प्ले के लिए 5 कारों को रखा जा सकता है, जबकि वर्कशॉप का आकार 9800 वर्ग-फुट है जिसमें 8 मैकेनिकल बे तथा 12 बॉडीशॉप बे मौजूद हैं। इसके अलावा, यहां ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए बेहतरीन एक्सेसरीज तथा अत्याधुनिक उपकरणों की एक बड़ी रेंज मौजूद है। 9-10, सुखदेव नगर, एयरपोर्ट रोड पर स्थित रेनो इंदौर वेस्ट कुल मिलाकर 1100 वर्ग-फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है। इन दोनों डीलरशिप को रेनो के बिल्कुल नए स्टोर कॉन्सेप्ट के अनुसार डिजाइन किया गया है, जहां इंदौर के संभावित ग्राहकों के लिए कंपनी के उत्पादों की पूरी श्रृंखला उपलब्ध होगी।

रेनो काइगर MY22 इंजन के दो विकल्पों, यानी MT एवं EASY-R AMT ट्रांसमिशन में 1.0L एनर्जी इंजन तथा MT एवं X-TRONIC CVT ट्रांसमिशन में 1.0L टर्बो इंजन के साथ उपलब्ध है, साथ ही इस वाहन की सभी रेंज में स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर PM2.5 एडवांस्ड एटमॉस्फेरिक फिल्टर लगाया गया है जो केबिन के भीतर हवा की बेहतर गुणवत्ता को सुनिश्चित करता है। एकदम नए रेड फेड डैशबोर्ड एक्सेंट और रेड स्टिचिंग से सुसज्जित क्विल्टेड एम्बॉस सीट अपहोल्स्ट्री से हमें कार के इंटीरियर में रंगों का बेहतर तालमेल दिखाई देता है, जिससे यह और भी अधिक स्पोर्टी नज़र आने लगा है। कुल मिलाकर ड्राइविंग के अनुभव तथा आरामदेह सुविधाओं को और बेहतर बनाने के लिए इसमें वायरलेस स्मार्टफ़ोन रेप्लिकेशन और क्रूज़ कंट्रोल फंक्शन को एक नए रंग के विकल्प – ड्यूल टोन में ब्लैक रूफ के साथ मेटल मस्टर्ड – के साथ शामिल किया गया है। रेनो काइगर MY22 टर्बो रेंज में बिल्कुल नए टेलगेट क्रोम इन्सर्ट, फ्रंट स्किड प्लेट, टर्बो डोर डिकल्स तथा रेड व्हील कैप्स के साथ 40.64 सेमी के डायमंड कट अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं, जो इसके बाहरी स्वरूप को बेहद शानदार और पहले से ज्यादा स्पोर्टी बना देते हैं।

पिछले साल रेनो इंडिया ने अपनी 10वीं वर्षगांठ समारोह के एक हिस्से के रूप में काइगर RXT(O) वेरिएंट को लॉन्च किया था, जिसे MT और X-TRONIC CVT ट्रांसमिशन में 1.0L टर्बो के साथ-साथ बेहद आकर्षक कीमतों पर पेश किया जाएगा। रेनो काइगर भारतीय बाजार में सुरक्षा से संबंधित मौजूदा आवश्यकताओं का पूरी तरह पालन करता है, और कार में सवार यात्रियों के साथ-साथ पैदल चलने वालों की सुरक्षा के लिहाज से भी यह एक कदम आगे है। हाल ही में, रेनो काइगर को पूरी दुनिया में कारों का मूल्यांकन करने वाले अग्रणी कार्यक्रम, यानी ग्लोबल NCAP द्वारा वयस्क यात्रियों की सुरक्षा के लिए 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग से सम्मानित किया गया है।

भारत में वॉल्यूम बढ़ाने की अपनी उत्पाद विस्तार रणनीति के साथ, रेनो भारत में अपने नेटवर्क की पहुंच को तेजी से बढ़ा रहा है और ग्राहकों का रेनो ब्रांड के साथ एक अद्भुत जुड़ाव हो, यह सुनिश्चित करने के लिए कई अनूठी और अग्रणी पहल शुरू कर रहा है।