Indore Crime Branch
Indore Crime Branch

इंदौर(Indore) : शहर में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण हेतु पुलिस आयुक्त इंदौर हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर कमिश्नरेट में फरार एवं ईनामी अपराधियों की धरपकड के लिए प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं। उक्त निर्देशों के अनुक्रम में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त इंदौर (अपराध) राजेश हिंगणकर के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त (क्राईम ब्रांच) निमिष अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त  गुरू प्रसाद पाराशर द्वारा इंदौर शहर मे फरार एवं ईनामी आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु क्राइम ब्रांच टीम को निर्देशित किया गया था।

Read More : Weather Update: पाकिस्तानी हवाओं से धीमी हुई मानसून की रफ्तार, अब जबलपुर से होगी एंट्री

इसी तारतम्य में क्राइम ब्रांच टीम को सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना बाणगंगा जिला इंदौर के अप.क्रं. 06/20 धारा 420, 406, 34, 467, 468, 471, 120b, 212 भादवी के अपराध में फरार उद्घोषित आरोपी 1.रमेश पिता कृष्ण टटवारे निवासी पंचम की फेल कृष्ण मंदिर इंदौर घटना दिनांक से ही फरार चल रहा है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच इंदौर द्वारा उक्त आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा।

Read More : Indore : पहली बार 40 साल के युवा को भाजपा ने बनाया उम्मीदवार

आरोपी के द्वारा कालिंदी गोल्ड सिटी में अपने भूमाफिया साथियों के साथ मिलकर अवैध रूप से फरियादी को प्लॉट बेचकर उसके साथ धोखाधडी की थी। आरोपी थाना बाणगंगा मे अपराध कायम होने के दिनांक से ही फरार चल रहा था काफी समय तक पुलिस की पकड़ में न आने से आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक इंदौर (पूर्व) के द्वारा 2,500 रू. के इनाम की भी उद्घोषणा की गई थी। आरोपी को पकड़ा गया हैं, जिसके विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही थाना बाणगंगा जिला इंदौर के द्वारा की जा रही हैं।