Indore News : इंदौर में 150 गायों के कंकाल देख हिंदूवादियों का हंगामा शुरू, मैनेजर को किया गिरफ्तार

Indore News : आज इंदौर से कुछ गो सेवकों का अहिल्या माता गौशाला जीव दया मंडल ट्रस्ट द्वारा चलाया जा रहा पेडमी स्थित गौशाला का जायजा लिया।

Indore news

Indore News : आज इंदौर से कुछ गो सेवकों का अहिल्या माता गौशाला जीव दया मंडल ट्रस्ट द्वारा चलाया जा रहा पेडमी स्थित गौशाला का जायजा लिया। ऐसे में यहां की स्थति देख सभी दंग रह गए। दरअसल, यहां गायों की अव्यवस्था देख गौ सेवक अचंबित रह गए। यहां का नजारा देख सभी की आंखे फटी की फटी रह गई। बताया जा रहा है कि गौशाला के पीछे खुले जंगल में करीब डेढ़ सौ- दो सौ गौ माताओं के शव पाए गए।

Must read : Indore News : पेडमी की गौशाला का संचालन करने वाले पदाधिकारियों पर दर्ज हो मुकदमा – संजय शुक्ला

किसी के शव कुत्ते खा गए तो किसी के कंकाल मिले। ऐसे में यहां की स्थति देख कहा जा सकता है कि अमानवीय कुकृत्य काफी लंबे समय से चल रहा है। गायों के नाम पर समाज एवं सरकार से मोटा खा गए। जानकारी के मुताबिक, इंदौर की जानी मानी गौशाला माने जाने वाली अहिल्या माता जीव दया मंडल ट्रस्ट गोशाला द्वारा ये कृत्य निंदनीय ही नहीं समाज को झकझोर कर देने वाला है।

गोशाला के प्रबंधक को किया गिरफ्तार –

इसके बाद से हिंदूवादियों ने हंगामा शुरू कर दिया है। ऐसे में खुड़ैल थाना पुलिस ने गोशाला के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने गायों के कंकाल से 21 बिल्ले एकत्र किए। साथ ही पुलिस ने गोवंश प्रतिषेध के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। मनोज तिवारी (वल्लभ नगर) की शिकायत पर आरोपित अशोक रामदीन पस्तोर के विरुद्ध गौवंश प्रतिषेध के चलते केस दर्ज किया है।