Homeइंदौर न्यूज़Indore News: आयुक्त ने किया झोन कार्यालय 9 और शासकीय स्कूल वैक्सीनेशन...

Indore News: आयुक्त ने किया झोन कार्यालय 9 और शासकीय स्कूल वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण

आयुक्त प्रतिभा पाल द्वारा शहर में चलाए जा रहे वैक्सीनेशन अभियान के तहत समस्त जोनल कार्यालय के साथ ही शहर में स्थापित किए गए वैक्सीनेशन सेंटर का लगातार निरीक्षण किया जा रहा है।

इंदौर(Indore News): आयुक्त प्रतिभा पाल (Pratibha Pal) द्वारा शहर में चलाए जा रहे वैक्सीनेशन अभियान (vaccination campaign) के तहत समस्त जोनल कार्यालय के साथ ही शहर में स्थापित किए गए वैक्सीनेशन सेंटर का लगातार निरीक्षण किया जा रहा है। इसी क्रम में आज झोन 9 के अंतर्गत मालवा मिल में स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 2 का आयुक्त द्वारा निरीक्षण किया गया। आयुक्त प्रतिभा पाल द्वारा वैक्सीनेशन सेंटर (vaccination center) पर आने वाले नागरिकों के वैक्सीनेशन कार्य में कोई दिक्कत ना आए इस हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गए।

आयुक्त ने बताया कि निगम द्वारा समस्त जोनल कार्यालयों एवं 56 दुकान पर कामकाजी नागरिकों की सुविधा की दृष्टि से ऐसे कामकाजी नागरिकों को दिन में समय नहीं मिल पाता है जिससे वह वैक्सीनेशन नहीं करा पा रहे हैं ऐसे कामकाजी नागरिकों के लिए यह सुविधा दी गई है यहां पर 5 से 10 मिनट में वैक्सीनेशन का कार्य पूर्ण हो रहा है।

ये भी पढ़े – Indore News : यातायात व्यवस्था को लेकर आयुक्त की बैठक, निगम अधिकारी को दिए ये निर्देश

नागरिक अपने समीपस्थ झोनल पर जाकर अपना वैक्सीनेशन करा सकते हैं, ज्यादा से ज्यादा नागरिकों को वेक्सीनेशन का लाभ मिल सकेगा और नागरिक रात 10 बजे तक झोनल कार्यालयों पर जाकर अपना वेक्सीनेशन करा सकेंगे।। इसके साथ ही शहर के 10 मजदूर चौक के साथ ही शहर में 150 से अधिक मोबाइल वेन के माध्यम से वैक्सीनेशन का कार्य सतत किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular