ताजा प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर (Indore) के महापौर पुष्यमित्र भार्गव (Mayor Pushyamitra Bhargava) पालदा स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में पहुंचे। यहां पर महापौर भार्गव एसोसीएशन ओफ़ इण्डस्ट्रीज (मध्यप्रदेश) पालदा औद्योगिक संगठन के बीच उपस्थित हुए। भाजपा व्यापारिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक योगेश मेहता पालदा उधोगिक संगठन के अध्यक्ष भी मोज़ुद रहे ।

Also Read-प्रधानमंत्री मोदी काटेंगे पीएम किसान सम्मान सम्मेलन 2022 का फीता, दीवाली से पहले किसानों के खातों में आएँगे 2000 रुपए

अधिकारियों उद्योगपतियों के साथ इंडस्ट्रियल एरिए का निरीक्षण

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने अधिकारियों उद्योगपतियों के साथ इंडस्ट्रियल एरिए का निरीक्षण किया। इस दौरान महापौर के साथ एम आई सी सदस्य राजेंद्र राठोर , अभिषेक शर्मा, मनीष शर्मा, राकेश जेन भी मोज़ुद रहे । उधोग ठीक से चले इसके लिए मूलभूत सुविधा ज़रूरी है। इस दौरान उद्धयोगपतियों ने पाँच सड़कों की माँग की लेकिन महापौर श्री भार्गव ने की सभी सड़कों को बनाने की घोषणा कर दी। इसके साथ ही उद्योगपतियों ने स्ट्रोम वाटर लाईन , स्ट्रीट लाइट , देनिक कचरा, संग्रहण ,सार्वजनिक शोचालय ,इलेक्ट्रिसिटी सुगमता की माँग की जिसपर कचरा संग्रहण , शोचालय निर्माण के लिए अधिकारियों को महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने निर्देश दिए।

Also Read-MP के सभी सरकारी ऑफिसों में Two Wheeler से आने वाले कर्मियों के लिए Helmet हुआ अनिवार्य, परिवहन आयुक्त म.प्र.ने जारी किया आदेश

ये दिलाया भरोसा

महापौर श्री भार्गव ने पानी की टंकी के लिए उद्योगपतियों के द्वारा जगह तय करने को कहा साथ ही भरोसा दिलाया कि स्ट्रोम वाटर लाईन, स्ट्रीट लाईट , सीवरेज लाईन,ओर पानी की व्यवस्था निगम करेगा। महापौर श्री पुष्यमित्र भार्गव ने कहा सड़क बनाने मे पचास प्रतिशत जन भागीदारी (उद्योगपतियों ) के साथ काम किया जाएगा। इसके साथ ही महापौर ने क्षेत्र का प्लान बनाने के निर्देश भी दिए ताकी जल्द से जल्द काम शुरू हो सके।