Breaking News

Indore Marriott Hotel में One Asia Grand Anniversary का सेलिब्रेशन | Indore Marriott Hotel celebrates One Asia Grand Anniversary

Posted on: 08 Mar 2019 16:49 by Ravindra Singh Rana
Indore Marriott Hotel में One Asia Grand Anniversary का सेलिब्रेशन | Indore Marriott Hotel celebrates One Asia Grand Anniversary

इंदौर: अपने वन एशिया रेस्टोरेंट की पहली भव्य वर्षगांठ मनाने के लिए इंदौर मैरियट होटल द्वारा “द ग्रेट गुआनयन फूड फेस्टिवल” का आयोजन किया गया है। वन एशिया होटल का पहला विशेष रेस्टोरेंट है जो अपने विशिष्ट व्यंजनों और अनूठी सुविधाओं के लिए लोकप्रिय है।  अपनी विविधता और कई प्रकार के एशियाई व्यंजनों को मेनू में शामिल करने के लिए वन एशिया को एक ‘कंटेम्पररी पैन फाइन डाइनिंग डेस्टिनेशन’ कहा जाता है।

यहां मेहमान सिचुआन और थाई से लेकर इंडोनेशियन जैसी कई डिशेस का लुत्फ़ उठाते हैं। वन एशिया की पहली वर्षगांठ के अवसर पर शहरवासियों को भव्य दावत देने के लिए, इंदौर मैरियट होटल में शेफ तेनज़िन और शेफ हेमंत एक विशेष अला कार्टे मेनू तैयार करेंगे साथ ही एशियाई कॉकटेल बारटेंडर होगा जो कॉकटेल तैयार करेगा।

इस फूड फेस्टिवल में मेहमान 8 मार्च से 17 मार्च 2019 तक शाम 7:30 से 11:30 बजे के बीच स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। शेफ तेनजिन ने रिट्ज कार्लटन बैंगलोर में द लैंटर्न नामक एक विशेष चीनी रेस्तरां की शुरुआत की और वह शेरटन बैंगलोर में दक्षिण भारत के सर्वोच्च एशियाई रेस्तरां और लाउंज बार एवं  हाई अल्ट्रा लाउंज का नेतृत्व कर रहे हैं।

One Asia Grand Anniversary

Read More:- ‘अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस’ पर इंदौर मैरियट होटल की खास पेशकश

इंदौर में भारतीय व्यंजनों के बाद चीनी या एशियाई व्यंजन दूसरा सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला व्यंजन हैं। इंदौर मैरियट होटल आपके लिए “द ग्रेट गुआनयन फूड फेस्टिवल” लेकर  आया हैं, जहाँ चीन में मार्च स्ट्रीट फेस्टिवल को “ड्रैगन डांस” के साथ मनाया जाता है, जो लोगों के जीवन से नकारात्मक ऊर्जा को बाहर निकाल कर सकारात्मकता और उल्लास के साथ उत्सव मनाने का प्रतीक है।

“द ग्रेट गुआनयन फूड फेस्टिवल” में शहर के लोगों को विशेषज्ञ शेफ तेनजिन नामखा द्वारा तैयार किये गए लज़ीज़ एशियाई व्यंजनों का आनंद लेने का अवसर मिलेगा। वर्तमान में, वह द रिट्ज कार्लटन होटल, बैंगलोर में काम करते हैं। शेफ तेनजिन को एशियाई व्यंजनों को बनाने में महारत हासिल करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई शहरों में अपने इसी कौशल का प्रदर्शन किया है जिसे काफी सराहना मिली है। उन्होंने विभिन्न शहरों की यात्रा की और वहां से उनकी डिशेस को प्रेरणा मिली और वह हर बार कुछ न कुछ नया पेश करते गए। शेफ तेनजिन का जन्म एक तिब्बती परिवार में हुआ है और वह थाई, चीनी, कोरियाई और जापानी व्यंजनों में माहिर हैं।

One Asia Grand Anniversary

Read More:- स्वाद की खास सौगात लेकर आया इंदौर मैरियट होटल

इस फूड फेस्टिवल के बारे में इंदौर मैरियट होटल के जनरल मैनेजर, श्री देवेश रावत, ने कहा “हमें वन एशिया की पहली वर्षगांठ मानते हुए और साथ ही इस अवसर पर शेफ तेनजिन नमखा का इंदौर में स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जो शहर के लोगों को इस फूड फेस्टिवल में बेहतरीन और जायकेदार व्यंजन परोसने के लिए बहुत उत्सुक हैं। ‘वन एशिया’ रेस्टोरेंट एशियाई महाद्वीप में मिलने वाले व्यंजनों और संस्कृति का समावेश है। अपने मेहमानों को शानदार एशियाई व्यंजन परोसने के लिए इस एक साल में इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। वन एशिया की पहली वर्षगांठ और शेफ हेमंत का जन्मदिन एक साथ मनाते हुए हमें बेहद ख़ुशी हो रही है।”

इस फूड फेस्टिवल में शेफ हेमंत और शेफ तेनजिन एक होम स्टाइल नूडल शो में केंटोनीज़ और सिचुआन व्यंजन, वोक स्टाइल, एशियाई व्यंजन, बेवरेज और बेहतरीन डेज़र्ट प्रस्तुत करेंगे।  इंदौर मैरियट होटल में एशियाई व्यंजनों, लाइव म्यूजिक और विशेष एशियाई ड्रैगन डांस के साथ “गुआनयन फूड फेस्टिवल” आपके अनुभव को यादगार बनाएगा।

One Asia Grand Anniversary

इंदौर मैरियट होटल के बारे में- इंदौर मैरियट होटल, प्रीमियम 5 सितारा प्रॉपर्टी है, जो मध्य प्रदेश में कमरे और मीटिंग स्पेस के मामले में सबसे बड़ी प्रॉपर्टी है, जहाँ 55,000 वर्ग फुट का विशाल मीटिंग और बैंक्वेट शामिल है, जो अविश्विस्निय है l यह होटल हवाई अड्डे से कुछ मिनट की दूरी पर स्थित है साथ ही यहाँ से शहर के सभी बिज़नेस और एंटरटेनमेंट हब तक आसानी से पंहुचा जा सकता हैl होटल के कुल 218 रेसीडेनशियल कमरों में से 11 सुइट्स और 80 कमरे हैं, जो पूरी तरह से आई-पैड से नियंत्रित किए जाते हैं। गेस्ट के कम्फर्ट को ध्यान में रखते हुए कमरों को बहुत ही खूबसूरती से तैयार किया गया है l अधिक जानकारी के लिए www.marriott.com देखें l इंदौर मैरियट होटल से आप फेसबुक और इन्स्टाग्राम पर @marriottidr के जरिए जुड़े रह सकते हैं l

मैरियट होटल्स के बारे में: दुनियाभर में 59 से भी अधिक देशों में 750 से भी ज्यादा होटल्स और रिसॉर्ट्स के साथ मैरियट होटल्स अथिति के रहने के हर पहलू के हिसाब से यात्रा को नए रूप में परिभाषित कर रहा है ताकि आने वाली पीढ़ियां और भीशानदार तरीके से यात्रा कर सकें। अपने जीवन को पूरी निर्भीकता के साथ काम और आनंद दोनों के साथ जीने वालेमोबाइल और ग्लोबल यात्रियों के लिहाज से परिवर्तित करते हुए मैरियट ने स्टाइल एन्ड डिजाइन तथा तकनीक के स्तर को ऊंचा उठाते हुए, ग्रेटरूम लॉबी, मोबाइल गेस्ट सर्विसेस को शामिल करते हुए, इस उद्योग में इनोवेशन के साथ आगे कदम बढ़ाये हें।

मैरियट होटल्स को इस क्षेत्र के अवार्ड विनिंग लॉयल्टी प्रोग्राम; मैरियट रिवार्ड्स; में भागीदार बनकर गर्व है, इस रिवार्ड में द रिट्ज कार्लटन रिवार्ड्स भी शामिल हें। सदस्य अब स्टारवुड प्रेफर्ड गेस्ट के साथ इंस्टेंट एलीट स्टेटस मैचिंग तथा अनलिमिटेड पॉइंट ट्रांसफर के लिए members.marriott.com पर अपनाअकाउंट लिंक कर सकते हें। अधिक जानकारी के लिए विजिट करें- www.MarriottHotels.com फेसबुक के साथ हीट्विटर पर @marriott तथा इंस्टाग्राम पर @marriotthotels के साथ मैरियट होटल से जुड़ें।

One Asia Grand Anniversary

मैरियट इंटरनेशनल आईएनसी के बारे में: मैरियट इंटरनेशनल, आईएनसी (NASDAQ: MAR) बेथेस्डा, मैरीलैंड (यूएस) में स्थित दुनिया की सबसे बड़ी होटलकम्पनी है जिसकी प्रोफ़ाइल में 126  देशों और टेरेटरीज में फैले 30 लीडिंग होटल ब्रांड्स के साथ 6400 से अधिक कीप्रॉपर्टीज़ शामिल हैं। मैरियट होटल्स संचालित करने के साथ ही पूरे विश्व में इनकी फ़्रेंचाइज़ देने का भी काम करतीहै तथा वैकेशन ओनरशिप रिसॉर्ट्स के लाइसेंस भी उपलब्ध करवाती है।

कम्पनी अवार्ड विनिंग लॉयल्टीप्रोग्राम्स मैरियट रिवार्ड्स, भी संचालित करती है जिसमें रिट्ज कार्लटन रिवार्ड्स तथा स्टारवुड प्रेफर्ड गेस्ट भी शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारी वेबसाइट www.marriott.com, पर  विजिट करें और कम्पनी से जुड़ेताजा समाचारों के लिए www.marriottnewscenter.com एवं फेसबुक पर हमारे साथ जुड़ने के साथ ही ट्विटर पर @marriott तथा इंस्टाग्राम पर @marriotthotels के साथ मैरियट होटल से जुड़ें।

Read More:- इंदौर के मैरियट होटल में बैंकॉक स्ट्रीट फ़ूड फेस्टिवल

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com