Indore: दिल्ली सरकार ने शिक्षा, स्वस्थ्य और रोजगार के क्षेत्र में किया अद्वितीय कार्य – समाज कल्याण मंत्री राजेन्द्र पाल

दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम के इंदौर प्रवास पर स्वागत किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा दिल्ली के गुड गवेर्नेन्स मॉडल की पूरे विश्व मे चर्चा है, जिससे आने वाले दिनों में गुजरात प्रदेश में भी आप को प्रत्याशित सफलता मिलेगी।

इंदौर। गौतम ने आज अम्बेडकर नगर स्थित संविधान निर्माता बाबा साहेब की जन्मस्थली पर पहुँचकर नमन किया एवं बाबा साहेब के बताए हुए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया। विदित है कि आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के तहत संगठन विस्तार के वालिंटियर मैपिंग प्रोग्राम को सुचारू रूप से चला रही है।

दिल्ली सरकार के केबिनेट मंत्री राजेन्द्र गौतम ने बताया कि आम आदमी पार्टी बाबा साहेब निर्मित संविधान का अक्षरंश पालन करती है। हमने दिल्ली में शिक्षा,स्वास्थ्य, रोजगार,महिला सुरक्षा के साथ साथ सामाजिक न्याय के क्षेत्र में भी कई अद्वितीय कार्य किये है। आज दिल्ली के गुड गवेर्नेन्स मॉडल की पूरे विश्व मे चर्चा है आने वाले दिनों में गुजरात प्रदेश में भी आप को प्रत्याशित सफलता मिलेगी।

मध्यप्रदेश में व्याप्त भ्रष्ट्राचार से देश मे प्रदेश की छवि धूमिल हुई है, लगातार भ्रष्ट्राचार के मामले उजागर होने के बाद भी उनपर सख्त कार्रवाही नही करना ओर सीबीआई ओर ईडी से इसकी निष्पक्ष जांच न करवाना सरकार की गलत नीतियों को दर्शाता है। दिल्ली सरकार के विकास कार्यो में बाधा पहुँचाना केंद्र सरकार की नीति बन गयी है, हमारे विधायको मंत्रियों पर कितने ही केस दर्ज किए जा रहे है हम जांच में सह्ययोग करते है।

Also Read: PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री के आगमन पर चीतों के स्वागत के साथ भारत के इथोपिया कहे जाने वाले कुपोषित श्योपुर की बदलेंगी तस्वीर

मध्यप्रदेश में भ्रष्ट्राचार के मामलों पर जांच ही नही की जाती, आशा है अपने जन्मदिन के अवसर पर मध्यप्रदेश आ रहे प्रधानमंत्री प्रदेश में हुए पोषण आहार घोटाले पर सख्त कदम उठाएंगे। आप जिला कार्यालय पर हुए कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भाग लिया।