इंदौर : ‘ऑपरेशन प्रहार’ के तहत् क्राइम ब्रांच की कार्यवाही, गांजा तस्कर गिरफ्तार, इतने किलो ‘माल’ जब्त

सूचना प्राप्त हुई थी कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला एक तस्कर मल्हारगंज थाना क्षेत्र अंतिम चौराहे के पास में गांजा तस्करी करने के लिए खड़ा है । सूचना पर तत्काल क्राईम ब्राँच व थाना मल्हारगंज की टीम द्वारा संयुक्त कार्यवाही में आरोपी विजय पंवार पिता सोहन, निवासी–01 गांधी पैलेस, धार रोड,इंदौर को घेराबंदी कर पकडा।

इंदौर पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्र व्दारा इंदौर कमिश्नरेट में अवैध मादक पदार्थ की खरीदी बिक्री करने वाले तस्करों एवं इन गतिविधियों में संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया हैं। उक्त निर्देशों के अनुक्रम में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) राजेश हिंगणकर के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त  निमिष अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त गुरू प्रसाद पाराशर द्वारा अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले आरोपियों की धरपकड़ कर आवश्यक कार्यवाही के लिए क्राईम ब्रांच इंदौर की टीमों को निर्देशित किया गया है।

Also Read-Agra : भाजपा का नगर निगम में प्रस्ताव, ताजमहल का नाम हो ‘तेजोमहालय’

पकड़ाए गांजा तस्कर

उक्त निर्देशों के अनुक्रम में क्राईम ब्राँच को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई थी कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला एक तस्कर मल्हारगंज थाना क्षेत्र अंतिम चौराहे के पास में गांजे की तस्करी करने के लिए खड़ा है । सूचना पर तत्काल क्राईम ब्राँच व थाना मल्हारगंज की टीम द्वारा संयुक्त कार्यवाही में आरोपी विजय पंवार पिता सोहन, निवासी–01 गांधी पैलेस, धार रोड,इंदौर को घेराबंदी कर पकडा। जिसकी विधिवत तलाशी लेने पर उसके पास से 01 किलो 100 ग्राँम गांजा मिला। आरोपी ने पुलिसिया पूछताछ में गांजे का अवैध व्यापार करने की बात स्वीकार कर ली है।

Also Read-Indore : कलेक्टर मनीष सिंह ने नवाया खजराना गणेश को सिर, निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने भी लिया बप्पा का आशीर्वाद

धराया एक और आरोपी

इसके साथ ही आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ 01 किलो 100 ग्राँम (गांजा) जप्त कर आरोपी के विरुद्ध थाना मल्हारगंज में 8/20 NDPS एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर संबंधित क़ानूनी कार्यवाही की गई हैं ।