Indore: कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा है कि इंदौर की जनता की सेवा करने वाले व्यक्ति के रूप में मुझको आएगी तो इंदौर में जनता की समस्याओं का समाधान हो सकेगा।

वे आज यहां चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो के दौरान स्थान स्थान पर नागरिकों के साथ संवाद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के वर्ष के शासनकाल के दौरान जनता की कोई सुनवाई नहीं हुई। जनता की समस्याओं का समाधान करने में कभी कोई रूचि नहीं ली गई। विकास के नाम पर मनमानी की गई। इसी का परिणाम है कि आज शहर की जनता हैरान परेशान है। जनता के दुख दर्द को सुनने वाला कोई भी नहीं था। इस बार जनता सेवा करने वाले व्यक्ति के रूप मे मुझे जिताकर अपनी समस्याओ के समाधान का रास्ता खोल सकती है।

Must Read- 7th Pay Commission: DA Hike को लेकर सामने आई बड़ी खबर! जानें कब होगा ऐलान

शुक्ला के द्वारा अपना रोड शो आज सुबह सपना संगीता से होते हुए भवंर कुआ, टावर चौराहे होते हुए दवा बाजार, मधुमिलन से यूनिवर्सिटी आरएनटी मार्ग से रानीपुरा मेन रोड होते हुए आगे गए। इस बीच कई जगह जनता ने स्वागत किया। जब काफिला कृष्णा पुरा पहुंचा तो यहां के फुटकर व्यापारियों ने उन्हें निगम की पीली गेंग से छुटकारा दिलाने का आग्रह किया। जवाहर मार्ग होते हुए राजबाड़ा से चिमनबाग, काछी मोहल्ला से कोठारी मार्केट होते हुए शास्त्री ब्रिज से रीगल से पलासिया, आंनद नगर, एलआईजी से पाटनीपूरा, परदेशीपुरा से जब काफिला विश्रांति चौराहा पहुंचा तो एक दुकानदार ने काफिला रोक कर शुक्ला के साथ सभी को चाय पिलाई। यहां से विजय नगर, सत्यसाईं चौराहा, बापट चौराहा से गौरी नगर, खातीपुरा होते हुए बाणगंगा में समापन हुआ। इस बीच कुछ लोगो ने काफिला रोक कर शुक्ला के साथ फोटो भी खिंचवाई तो किसी ने सेल्फी ली। वही कुछ लोगो ने छोटे बच्चों को गाड़ी पर खड़ा कर बच्चों से स्वागत भी करवाया।