Indian Idol : कुमार सानु का यह किस्सा सुन सब हो जाएंगे लोट-पोट

उसके बाद मैंने ऑडियंस से पूछा की आप लोगो को इतना अच्छा लगा ये गाना तभी भीड़ में से एक शख्स जिसकी मूछें थी और धोती पहने हुए था पेट खुजाते हुए मुझसे बोलै कि "नहीं ऐसा कुछ नहीं हैं सानु जी जब तक सही नहीं गाते गाते रहो"

0
63

मुंबई। आज इंडियन आइडल का स्पेशल एपिसोड 90s स्पेशल है और शो की पूरी थीम 90s के रंग में रंगी नजर आ रही है। मंच पर स्पेशल गेस्ट कुमार सानु और अनुराधा पोड़वाल आने वाली है और सारे कंटेस्टेंट उनके ही गाने उनके सामने गाकर उनका दिल जीतने की कोशिश करेंगे। ऐसे में शो को पूरी तरह से 90s में बदलने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

वही शो पर आए गेस्ट कुमार सानु और अनुराधा पोड़वाल सभी कंटेस्टेंट का होंसला बढ़ाएंगे। वही अद्रिज के गाना गाने के बाद कुमार सानु अद्रिज से पूछते है कि गाना तो बढ़िया था लेकिन मेने सुना है कि कुछ प्यार का चक्कर है इस पर अद्रिज बताते है कि दिल टूट गया था और मैं डिप्रेशन में चला गया था। इसके बाद कुमार सानु ने अपनी आवाज में बैक टू बैक “नहीं ये हो नहीं सकता कि तेरी याद न आए तुझे भूलने से पहले मेरी जान चली जाए”, “दिल मेरा चुराया क्यों जब ये दिल तोड़ना ही था” गाने गए और इसके बाद कुमार साणु एक किस्सा भी सुनाने वाले है जिसका वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है।

वीडियो में कुमार सानु कहते है कि मैं एक शो करने बिहार गया था। वहां मैंने गाना गाया “मैं दुनियां भूला दूंगा तेरी चाहत में” तो आवाज आई “वन्स मोर-वन्स मोर” मेने वो गाना फिर गाया फिर आवाज आई “वन्स मोर-वन्स मोर” ऐसे करते करते वो गाना मैंने सात- आठ बार गा दिया”। उसके बाद मैंने ऑडियंस से पूछा की आप लोगो को इतना अच्छा लगा ये गाना तभी भीड़ में से एक शख्स जिसकी मूछें थी और धोती पहने हुए था पेट खुजाते हुए मुझसे बोलै कि “नहीं ऐसा कुछ नहीं हैं सानु जी जब तक सही नहीं गाते गाते रहो”

कुमार सानु का ये किस्सा सुन स्टेज पर सभी लोट-पोट हो गए और पूरे सेट का माहौल बदल गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here