इंदौर। इंडियन आइडल सीजन 13की कोलकाता से आई कंटेस्टेट सेंजुती दास ने अपनी आवाज से तीनों जजों को काफी प्रभावित कर लिया है. आज वो इंदौर आई है, सेंजुती दास की जितनी प्यारी आवाज है और वह इतनी खूबसूरत भी हैं.

 

घमासान डाट काम के पत्रकार नीरज राठौर से विशेष चर्चा की जिसमे बताया कि सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 13 का इसी महीने 10 सितंबर को शुभारंभ हो चुका है. शुरूआती दौर में ऑडिशन का दौर दिखाया गया था. इस दौरान तमाम टैलैंट देखने को मिला है, 15 भागीदार अपनी अपनी कला दिखा रहे है. शो के जज हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी को कुछ गायकों ने इतना ज्यादा प्रभावित किया कि उन्होंने एक बार सुनने पर ही कंटेस्टेंट को गोल्डन माइक पकड़ा दिया था.

वहीं, कोलकाता से आई ब्यूटीफुल कंटेस्टेट सेंजुती दास ने भी तीनों जजों को काफी प्रभावित किया है और उन्हें आगे जाने के लिए गोल्डन टिकट मिल चुका था. आज वो इंदौर आई हुई है. सेंजुती दास की जितनी प्यारी आवाज है और वह इतनी खूबसूरत भी हैं.

सेंजुती दास पिछले १२ सालो से गायकी में प्रयासरत है, अभी इनकी उम्र 26 साल है. इनका बेचलर डिग्री ३ साल पहले पूरा हो चूका है. इन्होने 8 साल तक कोल्कता में क्लासिकल की ट्रेनिंग ली है. तीन साल पहले कोविड के दौरान मुंबई गई थी. पहला ब्रेक सोनी टीवी के यशोमती मैया से मिला था इसके बाद सोनी टीवी में दूसरा चांस मिला जो की इंडियन आइडल के माध्यम से मिला.