Indian Idol 11: सनी हिंदुस्तानी संग नीलांजना की जुगलबंदी पड़ी सब पर भारी

इस हफ्ते शो पर जमकर धमाल हुआ। सेट पर 90's के गांव की महफ़िल सजी वही दोनों सीजन के कंटेस्टेंट के बीच जमकर मुकाबला हुआ। इस हफ्ते सबसे ज्यादा दर्शको को एक्साइटमेंट ये देखने का था की इस हफ्ते शो पर सनी हिन्दुस्तानी किसके साथ मुकाबाला करने वाले हैं।

0
62

मुंबई। इंडियन आइडल का 11वां सीजन जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा हैं। शो कंटेस्टेंट की लाजवाब परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत रहा हैं। इस हफ्ते भी शो पर काफी सारा धमाल हुआ क्योकि शो पर इस हफ्ते इंडियन आइडल 10 के कंटेस्टेंट पहुंचे। दोनों सीजन के कंटेस्टेंट के बीच जमकर मुकाबला हुआ। वही सेट पर 90’s की बेस्ट सिंगर जोड़ी अलका याग्निक और उदित नारायण भी पहुंचे तो सेट पर 90’s के गानों की धूम मची।

इस हफ्ते शो पर जमकर धमाल हुआ। सेट पर 90’s के गांव की महफ़िल सजी वही दोनों सीजन के कंटेस्टेंट के बीच जमकर मुकाबला हुआ। इस हफ्ते सबसे ज्यादा दर्शको को एक्साइटमेंट ये देखने का था की इस हफ्ते शो पर सनी हिन्दुस्तानी किसके साथ मुकाबाला करने वाले हैं। सभी को ये लग रहा था की सनी हिंदुस्तानी और सलमान अली एक दूसरे से मुकाबला करेंगे क्योकि दनो के ही सुर लाजवाब होते हैं। लेकिन इस बार सनी हिंदुस्तानी का मुकाबला हुआ नीलांजना रे के साथ। इन दोनों ने “तारें तोड़ लाओ चांदनी से नूर के” पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी दोनी की परफॉर्मेंस सुन कर सभी इम्प्रेस नजर आए

जब सनी हिंदुस्तानी और नीलांजना रे एक साथ परफॉर्मेंस कर रहे थे। तब सभी इन दोनों की आवाज में डूबे हुए दिख रहे थे। सनी हिंदुस्तानी और नीलांजना रे की जुगलबंदी ने सेट का माहौल बदल कर रख दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here