जम्मू कश्मीरदेश

J-K: आतंकियों पर सेना का वार, 24 घंटे में 6 आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से आतंकियों का सफाया जारी है। पिछले 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने आतंकियों पर दूसरा प्रहार किया और 6 आतंकी मारे गए। शनिवार सुबह भी शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हुए है।

एक अधिकारी ने बताया कि जब सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली, तो पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया।

इससे पहले शुक्रवार को कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान भी सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को ढेर किया था। कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ उस समय देखने को मिली है, जब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

गुरुवार को कुपवाड़ा में सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था। इस दौरान सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

उपचुनाव से पहले तबादले, नगरीय प्रशासन के कई अधिकारी इधर से उधर

इंदौर : नगरीय विकास एवं आवास विभाग…
Read more
देशमध्य प्रदेश

शिवराज की रोज़ की करोड़ों की घोषणाओं का हिसाब लगाया जाये तो सरकार का बजट भी कम पड़ जाए- कमल नाथ

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने…
Read more
देशमध्य प्रदेश

जिला-प्रशासन की नई पहल, प्राइवेट डॉक्टर से टेली कॉलिंग से परामर्श ले सकेंगे कोरोना मरीज

भोपाल 25 सितम्बर 2020। कलेक्टर अविनाश…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group