देशमध्य प्रदेश

इंदौर में जल्द खुलेंगे सैलून, सांसद लालवानी ने दी जानकारी

कोरोना के लंबे लॉकडाउन के बाद शहर अब धीरे-धीरे खोला जा रहा है और काफी समय से सैलून और ब्यूटी पार्लर खोलने की मांग की जा रही है, जिस पर सांसद लालवानी ने पदाधिकारियों और प्रशासन से बैठक की एवं एक कमेटी बना दी गई है।

सेन समाज एवं पार्लर एसोसिएशन के सदस्य कई दिनों से पार्लर एवं सैलून खोलने की मांग कर रहे थे जिस पर सांसद शंकर लालवानी ने आज एसोसिएशन और प्रशासन के साथ बैठक की।

सांसद लालवानी ने स्पष्ट कहा कि ‘हम धीरे-धीरे पूरा शहर खोलना चाहते हैं लेकिन सैलून खोलने का फैसला बेहद सावधानी के साथ किया जाएगा। पूर्व में भी खरगौन का उदहारण है जहां सलून से 6 लोग संक्रमित हो गए थे, इसलिए कोरोना का प्रसार रोकना हमारी प्राथमिकता है। हमने एक कमेटी बनाई है जो इस विषय में एसओपी बनाएगी और रिपोर्ट देगी।’

कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर ही सैलून में सावधानियों के लिए एक गाइडलाइन बनाई जाएगी और बेहद सख्ती से इसका पालन करवाया जाएगा। बैठक में राज्य सरकार के सलाहकार डॉ निशांत खरे, भाजपा नगराध्यक्ष गौरव रणदिवे, कलेक्टर मनीष सिंह, डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र, सेन समाज के प्रतिनिधी एवं ब्यूटी पार्लर-सैलून व्यवसायी उपस्थित थे।

Related posts
देश

राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर फिर साधा निशाना, कहा- जब-जब देश भावुक हुआ है, फाइलें गायब हुईं

नई दिल्ली: एक तरफ भारत-चीन के बीच तनाव…
Read more
देश

भोपाल में रविवार को लॉकडाउन में बरती जाएगी सख्ती, मेडिकल छोड़कर अन्य सेवाएं रहेंगी बन्द

भोपाल: 8 अगस्त शनिवार भोपाल में जिला…
Read more
देश

मुख्यमंत्री चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा प्रदेश में कोविड-19 की स्थिति और व्यवस्थाओं की समीक्षा की

इंदौर 8 अगस्त शनिवार । मुख्यमंत्र…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group