देश

राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर फिर साधा निशाना, कहा- जब-जब देश भावुक हुआ है, फाइलें गायब हुईं

नई दिल्ली: एक तरफ भारत-चीन के बीच तनाव बढ़ रहे है, वही दूसरी तरह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे है। शनिवार को इस बार रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट से दस्तावेज हटाने पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से कहा कि जब-जब देश भावुक हुआ है, फाइलें गायब हुईं हैं।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने पूर्वी लद्दाख में चीनी घुसपैठ की एक रिपोर्ट रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट से हटाए जाने को लेकर राहुल गाँधी ने आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि यह कोई संयोग नहीं, बल्कि सरकार का लोकतंत्र विरोधी प्रयोग है।

राहुल गाँधी ने ट्वीट किया कि,”जब जब देश भावुक हुआ, फाइलें गायब हुईं। माल्या हो या राफ़ेल, नीरव मोदी या चोक्सी… गुमशुदा लिस्ट में ताजा हैं चीनी अतिक्रमण वाले दस्तावेज़।” उन्होंने कहा कि, ”ये संयोग नहीं, मोदी सरकार का लोकतंत्र-विरोधी प्रयोग है।”

वही गुरुवार को रक्षा मंत्रालय ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड उस दस्तावेज को हटा लिया था। मिली जानकारी के अनुसार, जून महीने की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि चीनी सैनिकों की एकतरफा आक्रामकता से पैदा हुए हालात संवेदनशील बने हुए हैं तथा यह गतिरोध लंबा चल सकता है।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

कलेक्टर ने दिए सभी धर्म स्थल खोलने के आदेश, सराफा में भी लौटेगी रौनक

इंदौर : कोरोना संक्रमण के चलते पिछले 6…
Read more
क्रिकेटदेशस्पोर्ट्स

कोरोनाकाल में भी लग रहे सट्टे, IPL पर 85 लाख का सट्टा, 3 सटोरिए हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली। कोरोनाकाल में आईपीएल (indian…
Read more
दिल्लीदेश

डोनाल्ड ट्रंप का ट्वीट, कंगना रनौत का रिट्वीट, ड्रग्स से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली : बॉलीवुड की ख़ूबसूरत और…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group