breaking newsscroll trendingजम्मू कश्मीरदेश

J&K : CRPF काफिले पर आतंकियों का हमला, दो जवान शहीद, एक नागरिक की भी मौत

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में आतंकियों कर हरकतें अभी भी नहीं सुधर रही है। एक बार फिर आतंकियो ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के काफिले पर हमला किया। इस हमले में दो जवान और एक नागरिक की भी मौत की खबर आ रही है। दरअसल जम्मू-कश्मीर के सोपोर में यह हमला हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीआरपीएफ 179 बटालियन के एक जवान शहीद हो गए हैं, जबकि गोली लगने से एक नागरिक की भी मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आतंकियों ने पहले से इसकी योजना बना रखी थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बुधवार सुबह सीआरपीएफ की एक पार्टी पेट्रोलिंग पर निकली थी। जिसमें रेबन इलाके में आते ही अचानक फायरिंग होने लगी। हालांकि भारतीय जवान भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

खबर मिलते ही सुरक्षाबलों की दूसरी टुकड़ी भी मौके पर पहुंच गई। वारदात के बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले भी शुक्रवार को अनंतनाग के बिजबेहड़ा में सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकियों का हमला हुआ था। जिसमंें एक जवान शहीद और 5 साल के बच्चे की मौत हो गई थी। बीते कई दिनों से सेना और सीआरपीएफ की टीम संयुक्त अभियान चला रही है। जिसमें उन्होंने कई आतंकियों को अब तक मार गिराया हैै।