जम्मू कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: दो दिन में दूसरा आतंकी हमला, दो जवान शहीद

श्रीनगर: जम्मू-काश्मरी से एक बार फिर रोज किसी न किसी तरह की आतंकी घटनाओं की ख़बरें सामने आने लगी है। पिछले दो दिनों में जम्मू-काश्मरी में दो आतंकी हमले हुए है। इन हमलों में भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए है।

हाल ही में खबर आई है कि पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम पर अचानक हमला कर दिया। इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से फायरिंग अभी भी जारी है। खबर आ रही है कि इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है।

Terrorists attack in jammu kashmir

जानकारी के अनुसार, पुलवामा के प्रिचू में पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त नक्का पार्टी थी। इस दौरान आतंकी अचानक आए और सुरक्षाबलों की पार्टी पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से भी फायरिंग की गई। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है।

बीएसएफ की पार्टी पर हमला

इससे पहले बुधवार को आतंकियों ने बीएसएफ की पार्टी को निशाना बनाया था। श्रीनगर के पनदाच में आतंकियों ने अर्धसैनिक बलों की 37 बटालियन परहमला किया था। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि ये आतंकी पहले से घात लगाकर बैठे थे और इन्होंने अचानक से सड़क पर आकर फायरिंग शुरू कर दी।

Terrorists attack in jammu kashmir

आतंकियों की फायरिंग में बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए थे, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। हमलावरों ने जवानों से हथियार भी छीन लिए थे। हमले के बाद पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया था। साथ ही एग्ज़िट पॉइंट्स एरिया और पहाड़ी इलाकों में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था।