breaking newsscroll trendingtrendingजम्मू कश्मीर

घाटी में आतंकियों पर प्रहार जारी, पुलवामा में दो दहशतगर्द ढेर, एक जवान शहीद

 

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना ने आतंकियों का खात्मा करने की ठान रखी है। मंगलवार को सेना ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। पुलवामा के बांदजू इलाके सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हुए है। हालांकि इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

कश्मीर जोन के IG विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में अब तक दो आतंकवादी मारे गए हैं। इससे पहले रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने बांदजू में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जैसे ही सुरक्षाबलों ने संदिग्ध स्थान का घेराव किया आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग कर दी।

गौरतलब है कि कश्मीर में हर दिन सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। इससे पहले सोमवार को पुलवामा के त्राल सेक्टर के बाटगुंड के सीआरपीएफ कैंप के पास फायरिंग के बीच ग्रेनेड से हमला किया गया। ग्रेनेड फेंकने वाले अज्ञात बंदूकधारियों ने बीती देर रात ढोक डिफेंस कमेटी (डीडीसी) के सदस्य गोपालनाथ को गोली मार दी।

कश्मीर में सुरक्षाबलों के प्रहार से आतंकी बौखलाए हुए हैं और वो सुरक्षाबलों पर हमला कर रहे हैं। इससे पहले सोमवार को ही दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के वेरीनाग जंगल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई।

Related posts
scroll trendingबिजनेसबैंक/पैसा

अनुमान से बेहतर होगी इकोनॉमी, सरकार उठा रही बड़े कदम : केवी कामथ

नई दिल्ली। कोरोना के कारण भारत ही नहीं…
Read more
scroll trendingदिल्लीदेश

मास्क और सैनिटाइजर पर मनमाने दाम वसूलेंगे व्यापारी!, सरकार का फैसला

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की मरीजों दिन…
Read more
जम्मू कश्मीरदेश

पर्यटकों के लिए जल्द खुलेंगे कश्मीर के दरवाजें, 11 महीनों से है बंद

श्रीनगर: करेब 11 महीने से पर्यटकों के…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group