Breaking News

Indore : सियागंज में प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, तीन दुकानें सील

Posted on: 23 May 2020 10:18 by Bharat Prajapat
Indore : सियागंज में प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, तीन दुकानें सील

इंदौर। कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देश पर जिला प्रशासन और नगर निगम के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से सियागंज में कार्यवाही करते हुए तीन दुकानों को किया सील किया है। जिन्हें सील किया गया है उनमें अम्बिका ट्रेडर्स, अशोक कुमार ट्रेडर्स तथा सतनाम ट्रेडर्स शामिल है। इनके द्वारा बिना अनुमति के दुकान का संचालन किया जा रहा था।

जिला प्रशासन ने नियमों का पालन नहीं करने वाले प्रतिष्ठानों और व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही करने की मुहिम शुरू की है। लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। कलेक्टर श्री मनीष सिंह को शिकायत मिली थी कि बिना अनुमति के सियागंज में कुछ दुकानों का संचालन किया जा रहा है। कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देश पर एडीएम बीबीएस तोमर और अपर आयुक्त श्रृंगार श्रीवास्तव ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ सियागंज में कार्यवाही की। इस दौरान सियागंज में तीन किराना ट्रेडर्स मौके पर खेरची में भीड़ लगाकर किराना सामान बेचते पाये गये। जिस पर अधिकारियों ने कार्यवाही करते हुए अम्बिका ट्रेडर्स, अशोक कुमार ट्रेडर्स और सतनाम ट्रेडर्स को सील किया। एडीएम श्री बीबीएस तोमर ने बताया कि इन तीनों किराना दुकान संचालको में से अम्बिका को किसी तरह की सामान बेचने की परमिशन नही दी गई थी। उसके बाद भी दुकान का संचालन किया जा रहा था। वहीं अशोक कुमार ट्रेडर्स और सतनाम ट्रेडर्स को प्रशासन ने थोक में किराना सामान देने की परमिशन दी थी। लेकिन दोनों दुकान में भीड़ लगाकर खेरची में किराना सामान का विक्रय किया जा रहा था। जिला प्रशासन ने तीनों दुकानों को सील कर अस्थाई रूप से इनके लायसेंस निरस्त करने के निर्देश दिए है।

कलेक्टर मनीष सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि प्रशासन की अनुमति के बगैर कोई भी व्यापारिक गतिविधि नहीं करें। इंदौर शहर के व्यापक हित में पाबंदियों और सुरक्षा नियमों का पालन किया जाना जरूरी है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com