गुजरात

‘परदेशी-परदेशी जाना नहीं’, गुजरात पुलिस ने मजदूरों को दी विदाई

गुजरात: देश में लगे लॉकडाउन के बीच जनता के बीच पुलिसकर्मियों की अलग ही छवि देखने को मिल रही है। कई जगह पुलिस खाना बांट रही है, तो कहीं बेसहारों का सहारा बन रही है। इसी बीच गुजरात से पुलिस का एक बहुत मानवीय चेहरा सामने आया है।

दरअसल, अहमदाबाद रेलवे स्टेशन से जब प्रवासी मजदूर आने घर जा रहे थे तो पुलिस ने उन्हें गाना गाकर विदाई दी। कालूपुर रेलवे स्टेशन पर एक हेड कांस्टेबल ने परदेशी… परदेशी… जाना नहीं…. गाकर प्रवासी मजदूरों को उनके राज्यों के लिए जाने वाली ट्रेनों की ओर विदा किया।

अहमदाबाद पुलिसमें हेड कांस्टेबल अमृतभाई ने अन्य राज्यों के मजदूरों को इस गाने के साथ विदा किया और उनके जाते-जाते लौटकर आने को भी कहा। अमृत भाई ने कहा कि आप लोग सालों से गुजरात को अपना घर बनाकर रह रहे थे, अब आप अपने घर जा रहे हैं।

ऐसे में अमृतभाई ने प्रवासी मजदूरों से गुजरात को न भूलने और वापस आने की अपील की। मजदूरों को रेलवे स्टेशन ले जा रही बसों का प्रबंध करने और उन्हें निर्देश देने में जुटे हेड कांस्टेबल अमृतभाई का यह अंदाज लोगों को खूब भा रहा है। इस दौरान वे प्रवासियों का भरोसा भी बढ़ा रहे हैं। वे मजदूरों को आशा भी दे रहे हैं कि यह कोरोना वायरस हमेशा नहीं रहने वाला है।

Related posts
गुजरातदेश

गुजरात में बाढ़ जैसे हालात, सड़कों पर बहती दिखी गाड़ियां

गुजरात: देश के कई हिस्सों में मानसून…
Read more
breaking newsscroll trendingअन्यगुजरातदेशमध्य प्रदेश

मुंबई-गुजरात में बारिश से बुरा हाल, इन इलाकों में जबरदस्त जलभराव

मुंबई। कोरोना ने जिस तरह देश में सबसे…
Read more
breaking newsscroll trendingtrendingगुजरातदेश

भाजपा के स्वागत समारोह में विधायकों का कांग्रेस प्रेम, शाह की जगह चावड़ा का धन्यवाद

गुजरात: गुजरात में आज भाजपा के मंच पर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group