देशमध्य प्रदेश

लॉकडाउन के समय के बिजली का बिल माफ हो, बाकलीवाल ने कि मांग

इंदौर :  शहर काँग्रेस का प्रतिनिधि मंडल शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में आज मध्यप्रदेश विधुत वितरण कंपनी के एम डी विकास नारवाल से उनके पोलोग्राउंड स्तिथ ऑफिस में मुलाकात कर ज्ञापन दिया। शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने एम डी से मांग की के लॉक डाउन के समय के बिजली के बिल पूरी तरह से माफ किये जाय। जिस प्रकार बिना रीडिंग के भारी भरकम बिल दिए जा रहे है। उसको सुधार किए जाए।हर मोहल्लों में शिविर लगाकर उपभोक्ताओं के बिलो में सुधार किए जाए।छोटी दुकानों से लेकर फैक्ट्री तक इस लॉक डाउन में बंद थी,लेकिन उस पर लिया जाने वाला फिक्स चार्ज खत्म किया जाए,जितनी बिजली उतना बिल लिया जावे।

बाकलीवाल ने शिवराज सिंह चौहान का हवाला देते हुवे कहा कि जब वे विपक्ष में थे तोह बिजली बिलों की होली जलाकर बिजली बिल ना भरने की बात कहते थे,अब मुख्यमंत्री हो गए तोह भारी भरकम बिल देकर ग़रीबो को परेशान कर रहे है। बाकलीवाल ने एम डी से कहा कि अगर राजस्थान, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र में जहाँ कांग्रेस की सरकार है वहाँ बिजली बिल माफ हो सकते है,तोह मध्यप्रदेश में क्यो नही।

बाकलीवाल ने चेतावनी दी है कि बिजली बिल के कारण किसी भी उपभोक्ता का कनेक्शन काटा गया तोह शहर काँग्रेस आंदोलन करेगी। और कहा कि हमारे काँग्रेस पार्टी के लोग इस पर कड़ी निगरानी रखेंगे। और इसकी सहायता के लिए शीघ्र ही एक व्हाट्सअप नंबर जारी किया जाएगा।जिसमे शहर के उपभोक्ता बिजली के बिल की समस्या से शहर काँग्रेस को अवगत करा सकेंगे। इस अवसर पर मुख्य प्रवक्ता भँवर शर्मा,संजय बाकलीवाल, इम्तियाज बेलीम, जौहर मानपुरवाला,सत्यनारायण सलवाडीया मौजूद थे।