दिल्लीदेश

लाॅकडाउन को लेकर कैबिनेट सचिव करेंगे अहम बैठक, 13 शहरों के अधिकारी होंगे शामिल

नई दिल्ली। देश में लाॅकडाउन चार का भी समय अब धीरे धीरे खत्म होने वाला है लेकिन अभी भी कोरोना वायरस से देश को मुक्ति नहीं मिली है। 31 मई को लाॅकडाउन 4.0 भी खत्म हो जाएगा। ऐसे में सरकार अब इसके आगे की प्लानिंग पर विचार कर रही है। कोरोना के हालातों को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि लाॅकडाउन दो हफ्तों के लिए और आगे बढ़ाया जा सकता है।

इसी बीच खबर आ रही है कि कैबिनेट सचिव राजीव गौबा आज मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई समेत कोरोना वायरस से प्रभावित 13 शहरों के नगर निगम आयुक्तों और जिला मजिस्ट्रेटों के साथ बैठक करेंगे। यह बैठक वीडियो कांफ्रेंस के जरिए की जाएगी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में संबंधित राज्यों के मुख्य सचिव व प्रधान सचिव भी भाग लेंगे।

ये 13 शहर होंगे शामिल 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गृह मंत्रालय की ओर से संकेत मिले है कि इस बैठक में मुंबई, चेन्नई, दिल्ली, अहमदाबाद, ठाणे, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता, इंदौर, जयपुर, जोधपुर, चेंगलपट्टू और तिरुवल्लूर के नगर निगम आयुक्त शामिल होंगे। इसके अलावा बैठक में संबंधित जिलाधिकारी या जिला मजिस्ट्रेट भी शामिल हो सकते हैं।

अब तक 158333 लोग कोरोना से पीड़ित

गौरतलब है कि 25 मार्च से लगे लाॅकडाउन के बाद भी देश में कोरोना वायरस पर जीत नहीं पाई जा सकी है। अभी भी देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 1,58,333 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से 4,531 लोगों की जान जा चुकी है। ऐसे में लाॅकडान को खोलना कोरोना के खतरे को और भी ज्यादा बढ़ा सकता है।

Related posts
देश

वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स लंदन के -star 2020 में शामिल किया रक्तनायक को सम्मानित

इन्दौर। कोरोना महामारी में जहाँ एक ओर…
Read more
breaking newsदेशमध्य प्रदेश

देश के टॉप 50 विधायकों में रमेश मेंदोला भी शामिल, इस तरह हुआ सर्वे

भोपाल। देशभर के विधायकों में से फेम…
Read more
जम्मू कश्मीरदेश

भाजपा के राम के बाद सपा की श्रीकृष्ण पर सियासत, अखिलेश यादव ने शेयर की फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group