देशमध्य प्रदेश

भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बालाघाट के छात्र- छात्राओं को किया रवाना

इंदौर : आज भाजपा के नवनियुक्त नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे खंडवा रोड स्थित राधास्वामी आश्रम पहुँचे और इंदौर में फसे बालाघाट के रहने वाले स्टूडेंटों को बसों से रवाना करने के पूर्व उनका मनोबल बढ़ाया।

इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहे बालाघाट के 120 छात्र छात्राओं को आज बसो से बालाघाट के लिए रवाना किया गया। उसके पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष रणदिवे ने उनकी हौसला अफजाई करते हुए कहा कि आप सभी पढ़ने के लिए इंदौर आये है, एक बार जो इंदौर आता है, वो इंदौर से हमेशा जुड़ा रहता है। इंदौर एजुकेशन हब है, पूरे प्रदेश से छात्र – छात्राएं आकर अपना भविष्य बनाते है, आप सब हमारे मेहमान है, और हमारे परिवार के ही सदस्य जैसे है, इसलिए आप सभी की चिंता करना हमारी जिम्मेदारी है

आप सब अपने घरों को जा रहे है, लेकिन हम सब को 2 गज की दूरी – है जरूरी के नियम का पालन करना होगा साथ ही कोरोना को हराने के लिए समझदारी, साहस और सामाजिक दूरी को अपनाना होगा, तभी हम इस संक्रमण को हराने में कामयाब होंगे। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह जी लगातार प्रवासी छात्र-छात्राओं और मजदूर भाई बहनों की चिंता कर रहे है। सभी की सकुशल घर वापसी हो, इसके लिए भाजपा सरकार चिंता कर रही है।

इस अवसर पर छात्र छात्राओं के भोजन पानी और दवाइयों का भी इंतजाम किया गया।