देश

हिमाचल में आईटीबीपी जवान सहित 13 लोग कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली – जहा पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है| वही शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में आईटीबीपी के एक जवान समेत 13 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है| जिसमे से  कांगड़ा जिले में 10, सोलन दो और सिरमौर जिले से एक पॉजिटिव केस है।वही सोलन जिले के बीबीएन क्षेत्र से दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब प्रसाशन इनकी ट्रवेल हिस्ट्री निकालने में जुटी है |
हिमाचल में कांगड़ा में पालमपुर, नगरोटा बगवां, जयसिंहपुर, जसवां, बाबा बड़ोह और धर्मशाला के 10 कोरोना मामले आए हैं। संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर डाढ और बैजनाथ शिफ्ट किया जा रहा है। वही जिले में अब तक कोरोना के 238 मामले आए हैं। हलाकि सक्रिय मामले 102 हैं और 134 ठीक हो गए हैं।  इसके साथ ही राज्य में अब कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 851 हो गया है।
वहीं, पांवटा साहिब में 47 वर्षीय आईटीबीपी जवान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। संक्रमित तीन दिन पहले ही श्रीनगर से पांवटा पहुंथा है और होम क्वारंटीन था। गुरुवार को जवान का कोरोना टेस्ट लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को आयी जिसमे जवान कोरोना पॉजिटिव निकला| राज्य में अब कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 852 हो गया है। सक्रिय मामले 340 हैं। 491 मरीज स्वस्थ हो गए हैं।कोरोना संक्रमण से राज्य में सात की मौत हो चुकी है।