देश

इंदौर में तेजी से रिकवर हो रहे संक्रमित, अरविन्दो हॉस्पिटल से 120 मरीज डिस्चार्ज

इंदौर। इंदौर में कोरोना को हराकर आगे बढ़ चलने का सिलसिला सतत् जारी है। आज एक बार फिर से खुशियों का यह कारवाँ आगे बढ़ा है। आज अरविंदो हॉस्पिटल से एक साथ 120 मरीज़ों को सफल उपचार के पश्चात स्वस्थ कर उन्हें अपने घरों की ओर रवाना किया। कोरोना इलाज के दौरान एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया। जन्म के पश्चात महिला एवं बच्चे का विशेष ध्यान रखा गया। उन्हें स्वस्थ कर आज भावपूर्ण वातावरण में विदायी दी गई। बच्चे को जन्म देने वाली महिला, महिला के पति और नवजात शिशु की आरती उतारकर विदायी दी गई। सम्मान स्वरूप बच्चे को झूला तथा माता-पिता को श्रीफल भेंट किया गया।

अपने इलाज तथा बच्चे की देखरेख से विदायी के समय महिला भावुक हो उठी। रूंधे गले से उसने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, अस्पताल के चिकित्सक, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, प्रबंधक आदि को धन्यवाद दिया। इस महिला ने बताया कि मुझे कोरोना के लक्षण दिखायी दिये। 11 मई को हॉस्पिटल आयी और 12 मई को डिलेवरी हुई। इस विकट परिस्थिति में अस्पताल प्रबंधन ने मेरा और नवजात बच्चे का बहुत ध्यान रखा। बहुत अच्छी सुविधाएं दी। किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई। मेरे लिये यह समय बहुत चुनौतीपूर्ण था। सभी ने मेरा ध्यान रखकर सफल इलाज किया। बच्चे को भी परेशानी नहीं होने दी। आज हम दोनों सकुशल घर जा रहे हैं। आज ही नवजात बच्चे का परिजनों ने मुंह देखा है। अस्पताल प्रबंधन ने बच्चे और महिला को उसके पति के साथ पुष्प वर्षा कर विदायी दी।

आज डिस्चार्ज हुए अन्य मरीजों ने भी शासन-प्रशासन को धन्यवाद दिया। डिस्चार्ज हुए मरीजों का कहना था कि हमें अस्पताल में सभी सुविधाएं मिली। बेहतर से बेहतर इलाज हुआ। इसके फलस्वरूप स्वस्थ होकर आज हम अपने घरों की ओर रवाना हो रहे हैं। सभी का धन्यवाद।

Related posts
देश

सितंबर में होगी JEE-NEET की परीक्षाएं, तारीखों का हुआ ऐलान

नई दिल्ली- कोरोना काल में जहाँ 10वीं…
Read more
देश

सांसद राहुल शेवाले ने पीएमओ को लिखा पत्र, राष्ट्र सुरक्षा पर जताई चिंता

नई दिल्ली: रेहान सिद्दीकी जो अमेरिका…
Read more
देश

कलेक्टर द्वारा सारंगपुर अनुविभाग का भ्रमण सारंगपुर के नजदीक नेशनल हाइवे के दुर्घटना स्थल का किया निरीक्षण

सारंगपुर(कुल्दीप राठौर) कलेक्टर नीरज…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group