इंदौर के कृष्णा मिश्रा गुरुजी ग्लोबल हीलिंग डे को ले कर अमेरिका सिएटल प्रवास पर हे जहा आज 7th ग्लोबल हीलिंग डे मनाया गया एवम आजादी अमृत महोत्सव के साथ जोड़े गए इस विश्व प्राथना दिवस पर देश विदेश के लोगो ने बाद कर हिस्सा लिया अमृत महोत्सव के दौरान होने वाले ग्लोबल हीलिंग डे में सर्व प्रथम तिरंगे दुपट्टे में अमेरिकी राज्यसभा सदस्य मनका ढींगरा एवम अन्य धर्मों के लोगो के साथ राष्ट्र गान के साथ शुरुआत की मनका ढींगरा ने कहा इस प्रकार के निस्वार्थ आयोजन सिएटल में करने के लिए कृष्णा गुरुजी उनकी टीम का धन्यवाद अदा करती हु सिख समुदाय के बल देव जी ने कहा एक ओंकार हे पर हमने अलग अलग कर दिया।

Read More : रिवीलिंग गाउन पहन बेबाक हुई Rashmi Desai, दिखाया हॉट फिगर

कृष्णा गुरुजी का ग्लोबल हीलिंग डे के 7वा वर्ष जो सभी धर्मो के साथ मानव धर्म विश्व शांति के लिए प्राथना करने के अविरत प्रयास के लिए साधुवाद ग्रेग क्रिस्टन ने कहा अगर हम किसी और के लिए प्राथना करते हे तो गॉड हमारे लिए प्राथना करता है अंतः में कृष्णा गुरुजी द्वारा सामूहिक प्रार्थना करवाई गई जिसमे कई देशों के लोग अलग अलग धर्मो के लोगो ने भाव पूर्ण हिस्सा लिया।

Read More : दुकान पर डस्टबिन रखना अनिवार्य, तीन दिन चलेंगा जागरूकता अभियान

तिरंगे झंडे से सजा स्टेज तिरंगे दुप्पटे से सजे सभी मुख्य अथिति हर घर तिरंगा हर हाथ हो तिरंगा का संकल्प सभी ने लिया। कृष्णा गुरुजी ने कहा भारत एक विश्व में ऐसा देश हे जो सभी धर्मो को साथ ले चलता हे आंखे नम हो गई जब मेरे देश का राष्ट्र गान किसी और देश की धरती पर हुआ विदेशी लोगो के भी तिरंगे थे अमेरिका के राजदूत डॉक्टर नागेंद्र प्रसाद ,सिएटल की मेयर के साथ अमेरिका के सीनेटर राज्य सभा सदस्य ने भी सभी को शुभकामनाएं दी जया गणपति सिएटल ने संचालन किया धीरज अग्रवाल ने धन्यवाद दिया। दुबई अर्जेंटीना न्यू यॉर्क सैनफ्रांसिस्को भारत एवम अन्य देशों के लोग भी उपस्थित थे।