सुविधि नगर में असुविधाओं का बोल-बाला, कांग्रेस प्रत्याशी को जनसंपर्क में रहवासियों ने बताई समस्याएं

इलाके में न ड्रेनेज लाइन है और न पीने का पानी आता है। वहीं बारिश में जल निकासी नहीं होने से परेशानी का सामना करना पड़ता है।

इंदौर: कहने को तो हमारे क्षेत्र का नाम सुविधि नगर है, लेकिन यहां पर मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। कहा जाए तो यहां पर असुविधाओं का बोल बाला है। आप आए हो तो आपको समस्या बता रहे हैं। वादा नहीं करना समस्या हल करना।
कुछ इस तरह की बातें वार्ड क्रमांक 14 के पूर्व पार्षद की निष्क्रियता का सामना कांग्रेस प्रत्याशी महावीर जैन को अपने जनसंपर्क के दौरान सुविधि नगर के रहवासियों से रूबरू होने पर करना पड़ा। उन्होंने नागरिकों को आश्वस्त किया कि मैं आप लोगों से वादा नहीं कर रहा, बल्कि आपने मुझे अपना बेटा, अपना भाई मानकर विश्वास जताया है तो मैं आपके विश्वास को टूटने नहीं दूंगा और आपके क्षेत्र की हर समस्या का निराकरण करूंगा।

Must Read- कांग्रेस प्रत्याशी का सांवरिया नगर में जनसम्पर्क, स्थानीय बेटे को दे मौका, वक्त है बदलाव का- महावीर जैन
दरअसल आज सुबह जैन अपने समर्थकों के साथ सुविधि नगर में पहुंचे, जहां रहवासियों ने बताया कि उनके इलाके में न ड्रेनेज लाइन है और न पीने का पानी आता है। वहीं बारिश में जल निकासी नहीं होने से परेशानी का सामना करना पड़ता है। जैन ने उन्हें जनाशीर्वाद देने वालों को पूर्ण विश्वास दिलाया कि चुनाव में विजयश्री मिलते ही यह समस्याएं प्राथमिकता से हल की जाएंगी।

मनीष अजमेरा (मुख्य चुनाव संचालक, वार्ड 14 – कांग्रेस)