24 घंटे में सेना ने लिया Rahul Bhatt की हत्या का बदला, मार गिराए 3 आतंकी

बांदीपोरा में शुक्रवार शाम को जिन तीन आतंकियों को मारा गया है उनमें से दो आतंकी राहुल भट्ट की हत्या में शामिल थे. इन आतंकियों की पहचान फैसल और सिकंदर के नाम से की गई है. यह दोनों ही पाकिस्तानी है.

Jammu-Kashmir: कश्मीर में हाल ही में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) की हत्या का मामला सामने आया था. जिसके बाद सुरक्षा बलों की ओर से राहुल की पत्नी मीनाक्षी से 2 दिन के अंदर आतंकियों को ढेर करने का वादा किया गया था. इस वादे को पूरा करते हुए 24 घंटे के अंदर ही सेना ने आतंकियों को मार गिराया है. सूचना है कि बांदीपोरा में शुक्रवार शाम को जिन तीन आतंकियों को मारा गया है उनमें से दो आतंकी राहुल भट्ट की हत्या में शामिल थे. इन आतंकियों की पहचान फैसल और सिकंदर के नाम से की गई है. यह दोनों ही पाकिस्तानी है. इनके अलावा जिस तीसरे आतंकी को मारा गया है उसका नाम गुलजार अहमद है. बता दें कि 11 मई को बडगाम जिले की चडूरा तहसील में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट को आतंकियों ने दफ्तर में घुसकर गोली मार दी थी.

सेना की ओर से जानकारी दी गई थी कि दो आतंकवादी पाकिस्तान से घुसपैठ कर भारत में आ गए थे. सुरक्षा बलों के साथ इनकी मुठभेड़ हुई और एंटी टेरेरिस्ट ऑपरेशन के दौरान यह भाग गए सालिंदर वन क्षेत्र में कहीं छुप गए थे.

Must Read- Rahul Bhatt हत्या के विरोध में 350 कश्मीरी पंडितों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, हर जगह कर रहे प्रदर्शन

बता दें कि कुछ घंटे पहले ही उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) के परिजनों से मुलाकात की थी और उसके बाद कहा था कि मैंने उनके परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है आतंकवादियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. वही अब खबर आई है कि सुरक्षाबलों ने इन आतंकियों को मार गिराया है.