Mumbai : इमेज मार्केटिंग लिमिटेड ने SEBI के यहां किया डीआरएचपी दाखिल

इमेजिन मार्केटिंग लिमिटेड ("कंपनी"), जो एक डिजिटल-फर्स्ट उपभोक्ता उत्पाद कंपनी और सबसे बड़े भारतीय डिजिटल-फर्स्ट ब्रांडों में से एक है, ने अपना ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस ("डीआरएचपी") बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड के साथ ("सेबी") दाखिल किया है।

मुंबई: इमेजिन मार्केटिंग लिमिटेड (“कंपनी”), जो एक डिजिटल-फर्स्ट उपभोक्ता उत्पाद कंपनी और सबसे बड़े भारतीय डिजिटल-फर्स्ट ब्रांडों में से एक है, ने अपना ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (“डीआरएचपी“) बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड के साथ (“सेबी”) दाखिल किया है। 2013 में स्थापित और 2014 में लॉन्च किए गए अपने प्रमुख ब्रांड “बीओएटी” के नेतृत्व में, कंपनी ने 30 सितंबर, 2021 तक ऑडियो और स्मार्टवॉच जैसी कई, उच्च-विकास उपभोक्ता श्रेणियों में भारत में वॉल्यूम और मूल्य के मामले में अग्रणी बाजार स्थिति स्थापित की है। कंपनी के पास अपने ब्रांडों के तहत सुलभ मूल्य बिंदुओं पर व्यापक, उच्च-गुणवत्ता और आकांक्षात्मक जीवन शैली-केंद्रित उपभोक्ता उत्पादों की आकर्षक पेशकश है।

Also Read : आज से हो गई सघन मिशन इंद्रधनुष 4.0 की शुरुआत, स्वास्थ्य मंत्री बोले- PM मोदी की चाहत…

इमेजिन मार्केटिंग का इरादा आईपीओ के माध्यम से कुल 20,000 मिलियन रु. जुटाना है। आईपीओ में कुल 9,000 मिलियन रु. के इक्विटी शेयरों का फ्रेश इश्यू (” फ्रेश इश्यू”) और ऑफर फॉर सेल में कुल 11,000 मिलियन रु. तक का ऑफर फॉर सेल ( “बिक्री के लिए प्रस्ताव”) शामिल है। कंपनी आईपीओ से प्राप्त आय का उपयोग अपने कर्ज को चुकाने या पूर्व भुगतान करने के लिए करेगी। पूर्व भुगतान या अनुसूचित पुनर्भुगतान से कंपनी को ऋण एवं इक्विटी का अनुपात अनुकूल बनाये रखने और हमारे आंतरिक उपार्जन का उपयोग कारोबार बढ़ाने एवं विस्तार हेतु करने में मदद मिलेगी।