सपने में दिखे ये चीजें तो समझ लीजिए होगा धन का लाभ

ज्योतिष्य शास्त्रों के अनुसार सपनों में दिखने वाली हर चीज हमे कोई ना कोई संकेत देती ही है। माना जाता है कि सपने का कनेक्शन हमारे अंतर्मन से जुड़ा हुआ होता है।

0
166
swapn

ज्योतिष्य शास्त्रों के अनुसार सपनों में दिखने वाली हर चीज हमे कोई ना कोई संकेत देती ही है। माना जाता है कि सपने का कनेक्शन हमारे अंतर्मन से जुड़ा हुआ होता है। कई बार ऐसा होता है कि हमे एक चीज बार बार सपनों में दिखाई देती है, तो इसका मतलब है कि वह आपको कुछ इशारा कर रही है लेकिन आप उसे समझ नहीं पा रहे। कुछ सपने ऐसे होते हैं जो इंसान के जीवन में शुभ संकेत भी लाते हैं। इन सपनों के नजर आने पर व्यक्ति के साथ शुभ होता है।

  • अगर आपको सपने में हाथी दांत की बनी हुई दिव्य पालकी नजर आती हो तो इसका मतलन हैं कि आपके अच्छे दिन आने वाले हैं। अगर आप खुद को इसमें बैठकर आसमान की सैर कर रहे हैं तो समझ लीजिए कि शुभ समय बस आ ही गया है।
  • अगर सपने में खुद को सफेद कपड़े पहने हुए देखें तो डरना नहीं हैं बल्कि समझना हैं कि भाग्य खुलने वाला है।
  • अगर सपने में आप किसी श्वेत पहाड़ पर चढ़ाई करते हुए खुद को देखते हैं तो इसका अर्थ है कि आपके घर में कुछ शुभ होने वाला है। कोई मंगलमय समारोह या पूजा भी हो सकती है।
  • अगर आप सपने में खुद को सूर्य को हाथ लगाते देखते हैं तो इसका अर्थ निकलता है कि आपका भाग्य खुलने वाला हैं और कुछ शुभ होने वाला हैं।
  • अगर आप सपने में खुद को चंद्रमा को छूते हुए देखते हैं तो इसका अर्थ हुआ कि आपके घर में धन संपदा आने वाली है।
  • अगर सपने में किसी तीर्थ स्थान पर जाते दिखें तो समझ ना कि आपके वैसे ही योग बनने वाले है। यानी आप के घर और परिवार पर ईश्वर की कृपा होने वाली है और साथ ही मनोकामनाएं भी पूरी होने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here