ICC Women’s World Cup: न्‍यूजीलैंड से हारी टीम इंडिया, 198 के स्कोर पर सिमटी पूरी टीम

ICC Women’s World Cup 2022 के IND vs NZ मुकाबले में मेजबान न्‍यूजीलैंड की टीम ने टीम इंडिया को करारी मात(India lost to New Zealand) दे दी।

ICC Women’s World Cup 2022: आईसीसी महिला वर्ल्‍ड कप 2022 के IND vs NZ मुकाबले में मेजबान न्‍यूजीलैंड की टीम ने टीम इंडिया को करारी मात(India lost to New Zealand) दे दी। न्‍यूजीलैंड ने ये मुकाबला 62 रनों से जीत लिया हैं। आपको बता दें आईसीसी महिला वर्ल्‍ड कप में ये टीम इंडिया के लिए दुसरा मुकाबला था।

इससे पहले हुए मुकाबले में टीम ने पाकिस्तान की महिला टीम को 107 रनों से हरा दिया था। लेकिन दूसरे मैच में टीम इंडिया की हालत खस्ता नजर आई पूरी टीम महज 198 रन के स्कोर पर आउट हो गई।

IND vs NZ के इस मुकाबले में टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मेजबान टीम ने भारत के समक्ष 261 रनों का चुनौती पूर्ण लक्ष्य रखा। NZ की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 260 रन बना दिए। जिससे भारत को 261 रनों का चुनौती पूर्ण लक्ष्य मिला। न्‍यूजीलैंड की ओर से खेलते हुए एमी सैटर्थवेट ने अपनी टीम के लिए सर्वाधिक 75 रन जोड़े।

must read: Election Result: इन राज्यों में BJP ने बनाई कमान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये मीम्स

जबकि 261 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 198 रन ही बना पाई। पूरी टीम 46.4 ओवर में पैवेलियन लौट गयीं हालाँकि उपकप्तान हरमनप्रीत कौर ने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 63 गेंदों पर 71 रन बनाये।