शादी के खिलाफ नहीं हूं ,चिंता है कि लड़का कमाता नहीं, 9 साल बड़ा भी है-विधायक

0
54

बरेली: भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है। उन्होंने पिता से गुजारिश की थी, कि वह उन्हें उनके पति के साथ शांति से जीने दे। साक्षी ने दलित लड़के से शादी की है। इस पर विधायक राजेश मिश्रा का जवाब आया है । उन्होंने कहा कि मैं ना तो जात-पात में विश्वास रखता हूं, और ना ही शादी के खिलाफ हूं। मेरी फिक्र भी हर पिता की तरह ही है। ना तो वह लड़का कुछ कामाता है और ना ही कुछ काम करता है।

मेरी बेटी से 9 साल बड़ा भी है। मुझे मुझे साक्षी के भविष्य की चिंता है ।मेरी जगह कोई और पिता होता तो वह भी ऐसे ही सोचता । मैंने यह मेरे परिवार की किसी और शख्स ने साक्षी को कभी नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की है। जो वीडियो ने पोस्ट किया है, वह भी किसी के बहकावे में आकर किया है ।मैं अपनी बेटी को जानता हूं ।वह कभी मुझे शर्मसार नहीं करेगी। साक्षी ने जो वीडियो पोस्ट किया है। उसमें उन्होंने कहा कि पापा मैंने शादी कर ली है।

मुझे शांति से जीने दीजिए । आप अपनी राजनीति करिए। अपने गुंडों को रोके। साक्षी ने पुलिस से भी सुरक्षा मांगी है। खुद को जान का खतरा बताया है। मामला तूल पकड़ गया है यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिकायत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here