Mumbai। मुंबई-गोवा हाईवे पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक ट्रक और कार की टक्कर हो गई, जिसमें 9 लोगों की मौत हुई है। जबकि, 1 चार साल का बच्चा गंभीर रूप से जख्मी है। जानकारी के मुताबिक, रेपोली के पास लोटे एमआईडीसी से मुंबई जा रहा ट्रक और मुंबई से गुहागर जाने वाली एक इको कार सुबह आमने-सामने टकरा गई।

पुलिस के मुताबिक हादसा सुबह करीब पांच बजे मानगांव के पास हाईवे पर हुआ। पुलिस ने बताया कि जब ट्रक मुंबई की ओर जा रहा था तो कार रत्नागिरी जिले के गुहागर की ओर जा रही थी। उसी दौरान ये टक्कर हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू करा दिया है। स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में घायल बच्चे को कार से निकालकर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया है।

Also Read – न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा ने किया इस्तीफा देने का ऐलान, बताई ये वजह

यह हादसा मुंबई से 130 किमी दूर रायगढ़ के रेपोली गांव में हुआ। हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग रिश्तेदार थे और रत्नागिरी के गुहागर जा रहे थे। वहीं, सामने से आ रहा ट्रक मुंबई जा रहा था। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि परिवार अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था। मारुति की ईको कार जब मुंबई से रत्नागिरी की ओर जा रही थी, तभी कार से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार चकनाचूर हो गई।

जानकारी के मुताबिक सामने से आ रहे ट्रक की लाइट से कार के चालक की आंखें चौंधिया गई। इसके चलते कार चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और देखते ही देखते कार की पूरी स्पीड में ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार नौ लोगों की मौत हो गई है। इनमें चार महिलाएं व पांच पुरुष शामिल हैं। इसी कार में सवार 1 चार साल का बच्चा गंभीर रूप से जख्मी है।