बिहार में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। प्रदेश के कटिहार में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस दुर्घटना में कई लोगो की मौके पर मौत हो गई है। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही, तुरंत भारी संख्या में घटना स्थल पर पहुंच गए। इसके बाद लोगो की मदद से मृत लोगों को शव निकाले गए।

बता दें, यात्रियों से भरा एक ऑटो से ट्रक में आमने-सामने भिड़त हो गई। जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को पुलिस और लोगो की मदद से नजदीकी अस्पताल पहुंताया गया।

हाइवे-81 पर हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, कोढ़ा थाना क्षेत्र के हाइवे-81 दिघरी पेट्रोल पंप के पास ऑटो ट्रक से टकरा गया। इससे ऑटो में सवार 8 सवारियों की दर्दनाक मौत हो गई। आसपास मौजूद लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया।

यहां भी हुआ सुबह दर्दनाक हादसा

सोमवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सुबह 4 बजे आगरा से लखनऊ की ओर जा रही एक डीसीएम में पीछे चल रही स्लीपर बस टकरा गई। इसमें बस में सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, 10 से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

चारों ओर चीख-पुकार का महौल 

उन्नाव औरास थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर 268 पर सोमवार सुबह चार बजे कोहरे के चलते लखनऊ की ओर एक डीसीएम धीमी रफ्तार में जा रहा था। पीछे से गुजरात के राजकोट से लखीमपुर के तिकुनिया बॉर्डर जा रही स्लीपर बस टकराई गई। हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

हादसे की सूचना मिलने पर औरास प्रभारी निरीक्षक राजकुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। हसनगंज के एसडीएम अंकित शुक्ला ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना पर तत्काल प्रभाव से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।