रणवीर सिंह के फोटो शूट पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कह दी ये बात

मध्यप्रदेश के इंदौर समेत कुछ शहरों में फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के बिना कपड़ों के फोटो शूट को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं।

मध्यप्रदेश के इंदौर समेत कुछ शहरों में फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के बिना कपड़ों के फोटो शूट को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं। अब राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इसे आपत्तिजनक बताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के दृश्यों से मानसिक प्रदूषण फैलता है।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बीते दिनों एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। इन तस्वीरों में रणवीर के अंदाज ने लोगों को हैरान कर दिया है। रणवीर को इन फोटोज की वजह से लोगों की खूब नाराजनी झेलनी पड़ रही है। लगातार उनके खिलाफ शिकायतें हो रही हैं। दरअसल, रणवीर ने पिछले दिनों एक विदेशी मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाकर हंगामा मचा दिया है. रणवीर ने इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद शेयर किया था जो कि देखते ही देखते वायरल हो गईं. फोटोशूट की तस्वीरें वायरल होते ही रणवीर पर मीम्स की बाढ़ आ गई. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस फोटोशूट की तारीफ की तो कुछ ने रणवीर पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगा डाले. हाल ही में इस मामले ने और तूल पकड़ा जब रणवीर के खिलाफ एक एनजीओ ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. इस एनजीओ ने कहा है कि तस्वीरें जिस हिसाब से क्लिक की गईं हैं, उससे कोई भी महिला और पुरुष शर्मसार महसूस करेंगे.”मुंबई में  एक एनजीओ ने केस  फाइल किया है।

Also Read – प्रधानमंत्री से बोली 8 साल की आहना, आप लोकसभा में नौकरी करते हो

अब राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि न्यूड फोटोशूट काफी आपत्तिजनक है। इस तरह के दृश्यों से समाज में मानसिक प्रदूषण फैलता है। रणवीर सिंह को एक बड़ा वर्ग फॉलो करता है, उन्हें इस तरह के शूट नहीं करना चाहिए। मैं इसे गलत मानता हूं। इस पर सबको विचार करना चाहिए।