Cannes में Hina Khan के साथ हुआ भेदभाव, अपनों ने ही दिया धोखा

टीवी से लेकर बॉलीवुड (Bollywood) तक सभी को टक्कर देने वाली हिना खान (Hina Khan) फ़िलहाल 'कांस फिल्म फेस्टिवल 2022' (Cannes Film Festival 2022) में छाई हुई है।

टीवी से लेकर बॉलीवुड (Bollywood) तक सभी को टक्कर देने वाली हिना खान (Hina Khan) फ़िलहाल ‘कांस फिल्म फेस्टिवल 2022’ (Cannes Film Festival 2022) में छाई हुई है। अब तक हिना खान ने कांस 2022 के 3 लुक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। पहले लुक में उन्होंने रेड गाउन पहना हुआ है तो वहीं दूसरे लुक में वह ट्रांसपैरेंट आउटफिट (Transparent Outfit) में नज़र आई है और तीसरे लुक में उन्होंने पर्पल रंग का आउटफिट पहना हुआ है। दूसरे देश में अपने देश का नाम रोशन करने वाली हिना खान को अपने ही लोगों ने अजनबी कर दिया। कांस 2022 में एक्ट्रेस को भारतीय पवेलियन (Indian Pavilion) में एंट्री तक नहीं दी।

Also Read – Cannes 2022 के रेड कारपेट पर लाल परी बनकर आई Hina Khan, दी Deepika Padukone को टक्कर

हिना खान ने अनुपमा चोपड़ा को जो इंटरव्यू दिया था उसमे उन्होंने बताया कि उन्हें भारतीय पवेलियन के लिए इन्वाइट तक नहीं किया। एक्ट्रेस ने बताया की वहां पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारें, सिंगर्स और बाकि कलाकार भी आए थे। भारतीय पवेलियन में दीपिका पादुकोण ने डांस किया था और उनके डांस पर हिना खान कमेंट करते हुए लिखती है – ‘मैं वहां पर दर्शक बनकर तो जा ही सकती थी। मैंने घूमर वीडियो देखा। मुझे वीडियो देख कर बहुत गर्व हुआ कि हमारे देश को इतनी खूबसूरती के साथ विदेश में प्रस्तुत किया गया।’

हिना खान ने आगे इंटरव्यू में कहा कि मैं किसी के ऊपर इल्जाम नहीं लगा रहीं हूं, लेकिन उनका बस यही कहना है कि जिन लोगों का काफी बड़ा नाम है उनकी पहुंच भी कुछ ज़्यादा ही बड़ गई है। दीपिका पादुकोण, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े और उर्वशी रौतेला कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 के भारतीय पवेलियन में गई थी।

हिना खान ने अपने इंटरव्यू में टीवी कलाकारों के साथ हुए भेदभाव पर भी कुछ बोला है। इसके साथ ही वह कहती है – ‘मैंने इस तरह का अपमान कहीं नहीं देखा। बाकि जगहों पर सभी तरह के कलाकारों को एक समान की श्रेणी में रखा जाता है, चाहे वह किसी भी माध्यम से हो।’ इस बार हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म ‘कंट्री ऑफ द ब्लाइंड’ का पोस्टर लॉन्च करेंगी।

Also Read – Cannes 2022 में Helly Shah ने किया Hina Khan को कॉपी, फैंस ने कहा नकलची बंदरियां