टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। हिना सिर्फ शो में ही नहीं, बल्कि रीयल लाइफ में भी बेहद स्टाइलिश हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम करती है। हाल ही में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल, अभिनेत्री के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को परेशान कर दिया है। हिना खान ने जब से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर धोखेबाजी को लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उनका और रॉकी (Rocky) का रिश्ता टूट गया है। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरीज शेयर की। उन्होंने लिखा है हिना ने लिखा, ‘धोखा ही एक ऐसा सच है जिसे कभी नहीं बदला जा सकता’. ‘जिसने आपको धोखा दिया उस पर कभी अंधा विश्वास करने के लिए खुद को माफ करना न भूलें। कभी कभी एक अच्छा दिल बुरी चीजों को नहीं देख पाता है।’

Also Read – Shilpa Shinde के फैंस के लिए खुशखबरी, इस पॉपुलर शो में आएंगी नजर

दूसरी स्टोरी पर हिना ने रिलेशनशिप को लेकर लिखा किये खबर सुनकर हिना के फैंस को तगड़ा झटका लगा है। हिना खान के इन क्रिप्टिक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। हिना की इन दो पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया कि कहीं अभिनेत्री अपनी लव लाइफ की बात तो नहीं कर रही हैं और उनका ब्रेकअप हो गया है। हालांकि हिना खान की ये स्टोरी अब हट गई हैं, लेकिन उनके पोस्ट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। कुछ फैंस अभिनेत्री को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं, तो कुछ को लग रहा है कि हिना ने ऐसे ही इन स्टोरी को लगाया है। वहीं, कुछ इसे प्रमोशनल स्ट्रैटिजी बता रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें हिना खान और रॉकी 13 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 2009 में दोनों की मुलाकात ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर हुई थी। तभी से दोनों साथ हैं और हिना खान के बिग बॉस के घर में रहने के दौरान ही अपने रिश्ते को सभी के सामने ऑफिशियल किया था। वहीं, अब 13 साल बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। हालांकि अभी ये सिर्फ रियूमर ही है, कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं।