HomeदेशHelicopter Crash: जलते हेलीकॉप्टर से कूदे थे 3 लोग, 14 में से...

Helicopter Crash: जलते हेलीकॉप्टर से कूदे थे 3 लोग, 14 में से 13 की हुई मौत

नई दिल्ली। तमिलनाडु के कुन्नूर के पास भारतीय वायुसेना का एक हेलिकॉप्टर (Helicopter Crash) बड़े हादसे का शिकार हो गया। जिसके बाद से ही देश में चिंता बनी हुई है। दरअसल, चिंताजनक बात यह है कि, इस हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत समेत 14 लोग सवार थे। कोहरे की वजह से लो-विजिबिलिटी के कारण हादसा हुआ। साथ ही बताया जा रहा है कि, 14 में से 13 लोगों की मौत हो गई है। हादसे वाली जगह पर सेना और स्थानीय पुलिस के अधिकारी पहुंच गए हैं।

ALSO READ: Nia Sharma ने रिवीलिंग ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस

इसी बीच एक प्रत्यक्षदर्शी कृष्णासामी ने पूरे वाकये को बताया। उसके मुताबिक, उसने एक तेज आवाज सुनी। इसके बाद वह घर से बाहर निकला और देखा कि एक हेलिकॉप्टर एक पेड़ से दूसरे पेड़ पर टकराते हुए आग को गोला बन गया। कृष्णासामी ने बताया कि, जब हेलिकॉप्टर पेड़ से टकरा रहा था तब उसमें आग लग चुकी थी। इसी दौरान कृष्णासामी ने 2-3 लोगों को हेलिकॉप्टर से कूदते हुए देखा, सभी के शरीर में आग लगी हुई थी। बता दें कि, कृष्णासामी ने अपने साथियों को इकट्ठा किया और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। जितनी भी लाशें मिली हैं, वह 80 फीसदी तक जल चुकी हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कथित तौर पर घने कोहरे के बाद लो-विजिबिलिटी के कारण एक वन क्षेत्र में हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सूत्रों की माने तो, तमिलनाडु में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना में शामिल 14 में से 13 कर्मियों की मौत की पुष्टि हो गई है। जिसके बाद अब DNA टेस्टिंग के जरिए सभी शवों की पहचान की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular