जनवरी का महीना अब खत्म होने पर है लेकिन अभी भी उत्तर भारत के पहाड़ी क्षेत्रों में मौसम का मिजाज एक कहर बना हुआ है कई जगहों पर कोहरा बर्फ बारी जैसा हाल कर रहा है आज ठंड का प्रकोप इतना तेज है कि कोहरा अभी कहर मचा रहा है। मौसम विभाग के आईएमडी मानना है कि ठंड का यह दौर आगे तक जारी रहने वाला है लोगों को इसमें राहत के आसार कम नजर आते लग रहे हैं अब जनवरी के एंड में सेहत का ध्यान रखना बहुत जरूरी है

मौसम विभाग के अनुसार उत्तर भारत में मौसम को बदलाव देखने को मिल सकता है आईएमडी का कहना है की जम्मू कश्मीर हिमाचल प्रदेश लद्दाख उत्तराखंड के पहाड़ों पर बर्फबारी होने की संभावना है जानकारी के मुताबिक बारिश हो सकती दिल्ली और उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में 26 जनवरी तक गर्जना के साथ बारिश की संभावना हे।

Also Read : IMD Alert: अगले 48 घंटो में इन 12 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक अभी भी बिहार उड़ीसा हिमाचल प्रदेश कई जगहो पर रात के समय से ही कोहरा मंड्रा रहा है। एजेंसी स्काईमेट वेदर के मुताबिक लगातार जम्मू कश्मीर और मध्य प्रदेश मे होगी‌ 24 से 27‌ राज्यों में कई जगहों पर बारिश और कोहरा कहीं हिस्सों में कवर करेगा। पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, उत्तरी राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार समेत कई जगहों पर बारिश हो सकती है। जबकि तमिलनाडु और केरल में भी वर्षा की संभावना है।