इंदौर में मिली युवक की अधकटी लाश, पुलिस ने जताई इस बात की आशंका

यह मामला शहर के खजरान इलाके का हैं। घटना की जानकारी मिलते ही खजरान पुलिस मौके पर पहुंची। आधे कटे शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया हैं।  

देश में आपराधियों को सुरक्षा बलों का बिल्कुल खौफ नही हैं। हाल के दिनों में मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। शहर के खजराना इलाके में एक शक्ख का आधे कटे शव मिला हैं। जिसकी वजह से इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही खजरान पुलिस मौके पर पहुंची। आधे कटे शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया हैं।

शहर में लगातार हो रहे अपराधों को देखकर तो यही लगता है कि अब बदमाशों को पुलिस का कोई भी डर नहीं है और इसी के चलते अपराधी हत्या जैसे जघन्य अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में एक युवक का आधा कटा हुआ धड़ मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

Also Read : गुरु अन्ना ने फटकारा चेले केजरीवाल को, कथनी और करनी में अंतर का लगाया आरोप

एडिश्नल डीसीपी संपत उपाध्याय ने बताया कि खजराना थाना क्षेत्र के शाहिद पेट्रोल पंप के पास आज सुबह एक युवक के शरीर का आधा हिस्सा सड़क पर पड़ा मिला। युवक के शरीर के कमर के ऊपर का हिस्सा गायब था जिसके कारण उसके शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष के आसपास बताई जा रही है।

वहीं उसके पैर भी बंधे हुए थे। पुलिस को आशंका है कि युवक कि कहीं और हत्या कर उसके शरीर के आधे धड़ को यहां पर फेंका गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। गौरतलब है कि शहर में इस तरह से हत्या कर कमर के नीचे का हिस्सा फेंकने का मामला पहली बार आया है। पुलिस मृतक की शिनाख्त करने में जुटी हुई है।