Haarsh Limbachiyaa को चाहिए तलाक! Bharti Singh ने वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

Bharti singh और Haarsh Limbachiyaa के तलाक की खबर सामने आई है. हाल ही में दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है जिसमें हर्ष भारती से तलाक लेने की बात कर रहे हैं.

मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) इन दिनों पैरंटहुड इंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं. धीरे-धीरे अब यह दोनों अपनी सामान्य जिंदगी की ओर लौट रहे हैं. काम से ब्रेक लेकर दोनों ने एक छोटी सी ट्रिप का प्लान किया है, भारती और हर्ष की अपने बेटे गोला के साथ ये फर्स्ट ट्रिप है जिसे वह खास बनाना चाहते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसी बात सामने आई है जो आपको चौंका देगी. हर्ष ने भारती से तलाक लेने की बात कह दी है. इसका एक वीडियो के सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि हर्ष और भारती (Haarsh And Bharti) ने अपने बेटे के साथ एक ट्रिप प्लान की जिसका वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर फैंस के साथ शेयर किया. वीडियो की शुरुआत में भारती ने जगह का नाम नहीं बताया था वह घर से निकल कर सीधा एयरपोर्ट पर दिखाई दी और उसके बाद उस जगह पहुंची जहां उन्हें जाना था. फैंस में इस बात की काफी एक्साइटमेंट थी कि आखिरकार भारती और हर्ष अपने बेटे गोला को लेकर कहां जा रहे हैं. आपको बता दें कि यह गोला को लेकर गोवा पहुंचे और यहां के ऐडमो द बेलस रिसोर्ट में ठहरे. इसी रिसोर्ट में हर्ष और भारती ने शादी भी की थी. इस वीडियो में एक-एक करके हर्ष और भारती की ट्रिप के हिस्से दिखाई दे रहे हैं. इसी में एक जगह हर्ष ने यह कह दिया है कि उन्हें तलाक चाहिए.

Must Read- मजदूर जोड़े की Love Story की फोटो हो रही Viral, इनका रोमांस देखकर आप भी ढूंढेंगे ऐसा प्यार

बता दें कि अपनी ट्रिप पर हर्ष और भारती (Haarsh And Bharti) अपने दोनों हाउस हेल्पर को लेकर भी गए थे. यह दोनों आपस में काफी लड़ाई झगड़ा कर रहे थे जिस पर भारती ने समझाय भी, लेकिन हर्ष इससे काफी परेशान हो गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि इन सब से परेशान हुए हर्ष यह कह रहे हैं कि उन्हें दोनों से तलाक चाहिए. जबसे भारती का वीडियो सोशल मीडिया पर आया है लोग तेजी से इस पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं, साथ ही साथ दोनों के नन्हे बेटे गोला पर ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं.