Home जरा हटके मजदूर जोड़े की Love Story की फोटो हो रही Viral, इनका रोमांस...

मजदूर जोड़े की Love Story की फोटो हो रही Viral, इनका रोमांस देखकर आप भी ढूंढेंगे ऐसा प्यार

दिल्ली का यह प्रेमी जोड़ा सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, दोनों चाय के बहुत शौकीन है और आप ही इनकी प्रेम कहानी को पढ़कर हैरान हो जाएंगे। आप भी इनके जैसा ही प्यार ढूंढने के लिए निकल पड़ेंगे।

दिल्ली के एक मजदूर कपल की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक पोस्ट के जरिए इसकी इस लव स्टोरी का खुलासा हुआ है। आपको बता दे कि दोनों की चाय पीते हुए फोटो वायरल हो रही है और इस स्टोरी पर दिल की इमोजी के साथ लोग रिएक्शन भी दे रहे हैं। दोनों साथ मे बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।  इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि दोनों चाय प्रेमी है और दोनों साथ में ही चाय पीते हैं, दोनों हमेशा एक ही क्लास में चाय पीते हैं। हम जिस कपल के बारे में बता रहे हैं इनका नाम अफजल और सबीना है।

Must Read- Nargis Fakhri ने शेयर किया वीडियो, साइकिल से गिरने के बाद ऐसी हुई हालत

अफजल ने बताया कि ‘हम दोनों को एक साथ और एक ही कप में चाय पीना अच्छा लगता है, हम ऐसे ही चाय पीते हैं’। तो वही सबीना कहती है कि ‘हम दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं, इसीलिए हम दोनों साथ में ही एक ही कप में चाय पीते हैं’।  आपको बता दें कि अफजल की उम्र 21 साल है तो वही सबीना की उम्र 19 साल है। दोनों सिर्फ चाय ही साथ में नहीं पीते बल्कि एक ही प्लेट में साथ में बैठकर खाना भी खाते हैं। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और 1 साल पहले ही दोनों ने शादी की है और इनकी लव मैरिज है। अब्दुल ने बताया कि हम लोगों के परिवार वाले शादी के पक्ष में नहीं थे इसीलिए हम दोनों ने लव मैरिज की है।

अफजल एक मजदूर है और दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। इसीलिए उनके परिवार वाले आपस में शादी करने के खिलाफ थे।  दोनों ने बताया कि 2019 की सर्दियों तक हमारे बीच कुछ नहीं था यह सब बाद में शुरू हुआ। जब इनसे एक दूसरे के बारे में पूछा गया तो दोनों ने बताया कि हम दोनों बहुत खुश हैं, साथ मे समय बिताना अच्छा लगता हैं। दोनों को एक दूसरे की बहुत सारी चीजें पसंद है, सबीना न बताया कि ‘उसे अफजल का हेयर स्टाइल बहुत अच्छा लगता है। उसका बात करना, उसके बात करने का तरीका भी उसे पसंद है’। तो वहीं जब अफजल से सबीना के बारे में पूछा गया तो ‘उसने कहा कि में कहा से शुरू करू? क्या बोलू?  मुझे उसका स्वभाव बहुत अच्छा लगता है उससे बात करना, उसके साथ रहना, मुझे ये बात भी बहुत अच्छी लगती है कि वह हमेशा दुपट्टे में ही रहती हैं’।

Must Read- Urfi Javed Face Spoiled: उर्फी जावेद को लगी नजर, चेहरे का हुआ ये हाल

दोनों ने शादी के बाद एक नई जिंदगी शुरू की है, अपने परिवार के घर के पास ही एक कमरा भी किराए पर लिया है। हर शाम को जब अफजल घर लौटा है तो वह सबीना की घर के काम में मदद भी करता है। सबीना ने बताया कि
वह दिन भर काम करते हैं और फिर जब घर पर भी आते हैं तो भी मेरी घर के काम में मदद करते हैं ताकि मेरी जिंदगी और आसान हो सके। दोनों के बीच में कभी-कभी अनबन भी हो जाती है।

 

शादी के बारे में खुलासा करते हुए सबिना ने बताया कि अब मुझे मेरी मम्मी की डांट नहीं खाना पड़ती है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि इस बात का खुलासा हुआ कि कपल ने पब्लिक गार्डन में शादी की थी और इस दौरान कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार ही पहुंचे थे और शादी को भी काजी साहब ने करवाया था। इस दौरान शादी में मेहमानों को रसगुल्ले और पेप्सी सर्व की गई थी।

अफजल ने बताया कि हमारी आपस में लड़ाई भी इसीलिए होती है क्योंकि सबीना को जब मैं कुछ सलाह देता हूं तो वह मेरी सलाह नहीं मानती। दोनों की शादी को 1 साल हो गया है दोनों ने बताया कि हम शादी के बाद बहुत ज्यादा जिम्मेदार हो गए हैं। हमारी शादी ने हम दोनों को ही बदल दिया है, पहले से हम दोनों में बहुत बदलाव आ गया है। अफजल ने कहा कि कि पहले से में अब ज्यादा हार्डवर्किंग और जिम्मेदार बन गया हूं। वैसे तो मैं रोजाना ₹300 कमाता हूं, लेकिन इतने में हमारा घर आगे हम नही चला सकते इसीलिए मुझे और मेहनत करना होगी।