Gujarat Corona : राजकोट के इस हॉस्पिटल में फूटा कोरोना बम, डॉक्टर सहित 50 पॉजिटिव

Gujarat Corona : इन दिनों देशभर में कोरोना (Corona) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हालांकि पिछली बार की तरह इस बार कोरोना से कोई मौत (Corona Death) ज्यादा नहीं हो रही है।

Gujarat Corona

Gujarat Corona : इन दिनों देशभर में कोरोना (Corona) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हालांकि पिछली बार की तरह इस बार कोरोना से कोई मौत (Corona Death) ज्यादा नहीं हो रही है। लेकिन उसके बाद भी सांखरामितों की संख्या लगातार बढ़ती नजर आ रही है। अभी हाल ही में गुजरात से एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि गुजरात के राजकोट में एक अस्पताल में कोरोना का बम फूटा है। यहां करीब 50 लोग संक्रमित पाए गए है। इसमें डॉक्टर्स भी शामिल है। इसकी जानकारी अस्पताल के अधीक्षक आर एस त्रिवेदी ने दी है।

Must read : Indore News : कोरोना का खौफ! 2 हजार छात्रों ने छोड़ी परीक्षा, अब अलग से होगी एग्जाम

उन्होंने बताया है कि संक्रमितों में से किसी की हालत गंभीर नहीं है, इसलिए उनका घरों में पृथक-वास में उपचार चल रहा है। आगे उन्होंने बताया है कि मरीजों के संपर्क में आए अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. अर्ध-चिकित्सा कर्मी, नर्स, डॉक्टर समेत करीब 50 लोग संक्रमित पाये गए हैं। आगे बताया गया कि लेकिन अच्छी बात है कि कोई भी गंभीर हालत में नहीं है और उनें से ज्यादातर घरों में पृथक-वास में हैं।

जानकारी के मुताबिक, गुजरात में एक दिन के भीतर 23,150 नए मामले दर्ज किए गए है। ये अब तक की दूसरी बार की सर्वाधिक संख्या है। इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी है। उनके द्वारा बताया गया है कि गुजरात में अब तक संक्रमित होने वालों की कुल संख्या बढ़कर 10,45,938 हो गई है। गौरतलब है कि इससे पहले भी एक बार संक्रमितों की संख्या 24,485 दर्ज की गई थी। ऐसे में शनिवार को लगातार चौथे दिन एक दर्जन से ज्यादा मरने वालों की संख्या दर्ज की गई है।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews