Homeदेशखुशखबरी: वैक्सिनेशन कम्प्लीट कर चुके यात्रियों को Go First दे रहा है...

खुशखबरी: वैक्सिनेशन कम्प्लीट कर चुके यात्रियों को Go First दे रहा है बड़ी छूट!

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए देश में वैक्सीनेशन तेजी से चल रहा है। आपको बता दें कि, देश में अब तक वैक्सीन की 100 करोड़ से ज्यादा खुराक लोगों को दी जा चुकी हैं। इसी कड़ी में अब गो फर्स्ट (Go First) ने एक शानदार ऑफर पेश किया है। साथ ही कंपनी वैक्सीन की दोनों डोज़ ले चुके यात्रियों को किराये में जबरदस्त छूट दे रही है। Go First कंपनी का कहना है कि जो यात्री वैक्सीन की दोनों डोज़ ले चुके हैं, उन्हें उसकी घरेलू उड़ानों के किराये पर 20% तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके लिए कंपनी ने GOVACCI Scheme पेश की है।

ALSO READ: MP पंचायत चुनाव Big News : जांच के दौरान इतने नामांकन पत्र हो गए निरस्त, अब बचे ये, पढ़े यहां

जानकारी के लिए बता दें कि, Go First पहले Go Air के नाम से जानी जाती थी। वहीं कंपनी का कहना है कि ये ऑफर केवल भारत में रहने वाले लोगों के लिए है। ये डिस्काउंट लेने के लिए ग्राहकों को फ्लाइट की बुकिंग के दौरान प्रोमो कोड के ऑप्शन में GOVACCI डालना होगा। आपको बता दें कि इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए यात्रियों को अपने साथ स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी किया गया कोविड वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट (Covid-19 Vaccination Certificate) साथ रखना अनिवार्य होगा। सर्टिफिकेट को हवाईअड्डे पर चेक-इन काउंटर पर आरोग्य सेतु (Aarogya Setu) ऐप में अपना वैक्सीनेशन स्टेटस दिखाना होगा।

इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 15 दिन पहले बुकिंग करनी होगी। साथ ही इसके लिए टिकट बुकिंग सिर्फ Go First की वेबसाइट या ऐप से करने पर ही ये ऑफर वैलिड होगा।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular