HomeदेशGautam Gambhir को फिर मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई...

Gautam Gambhir को फिर मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई घर की सुरक्षा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को लगातार दूसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। ‘ISIS कश्मीर’ नाम के संगठन ने उस धमकी भरे मेल में लिखा कि, ‘कल तुम्हें मारना चाहते थे, बच गए, कश्मीर से दूर रहो।’ साथ ही उस मेल में गौतम गंभीर के घर के बाहर का वीडियो भी उन्हें भेजा गया है।

ALSO READ: PM से मिली CM ममता, सोनिया से मुलाकात पर बोलीं- वो बिजी है

आपको बता दें कि, यह धमकी गंभीर को आज यानी बुधवार की दोपहर ईमेल के जरिए दी गई है। 24 घंटे के अंदर उन्हें दूसरी बार मेल के जरिए धमकी मिली है। इससे पहले बीते दिन यानी मंगलवार को भी उन्हें ईमेल के जरिए ऐसी ही धमकी दी गई थी। जिसके बाद अब पुलिस जांच कर रही है कि ये कौन सा संगठन है। वहीं मौत की धमकी मिलने पर गौतम गंभीर ने आरोप लगाया कि ‘ISIS कश्मीर’ से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। सांसद गंभीर ने दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और एहतियातन उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने कहा कि गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गौतम गंभीर ने बीती रात ही शिकायत दर्ज करा दी थी। गौरतलब है कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हाल ही में उस वक्त सिर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular